सचिव के एक हाथ में मोबाइल और दूसरे में था बाइक का एक्सिलेटर, पीछे बैठी थी मां, फिर हो गया बड़ा हादसा

सचिव के एक हाथ में मोबाइल और दूसरे में था बाइक का एक्सिलेटर, पीछे बैठी थी मां, फिर हो गया बड़ा हादसा

Ram Prawesh Wishwakarma | Publish: Aug, 11 2018 12:49:27 PM (IST) Balrampur, Chhattisgarh, India

पंचायत सचिव के पद पर पदस्थ बेटे को मां बाइक चलाते मोबाइल देखने से कर रही थी मना लेकिन नहीं माना

कुसमी. कुसमी-जशपुर मुख्य मार्ग पर शुक्रवार की सुबह लगभग 11.30 बजे दो बाइक की भिड़ंत में गंभीर रूप से जख्मी हुए पंचायत सचिव की अंबिकापुर जाने के दौरान रास्ते में मौत हो गई। वहीं दुर्घटना में घायल अन्य 3 युवकों का कुसमी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार चल रहा है।

बताया जा रहा है कि मृतक बाइक चलाते हुए मोबाइल में कुछ देख रहा था, इसी बीच सामने से आ रही बाइक से भिड़ंत हो गई। इस दौरान उसकी मां पीछे बैठी हुई थी और वह उसे लेकर कुसमी आ रहा था।


बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के शासकीय बालक हायर सेकंडरी स्कूल कुसमी में व्याख्याता के पद पर पदस्थ राजेन्द्र उरांव का 34 वर्षीय पुत्र प्रवीण भगत ग्राम पंचायत कमलापुर में पंचायत सचिव के पद पर कार्यरत था। शुक्रवार को प्रवीण अपनी मां के साथ बाइक से कुसमी आ रहा था।

वह बाइक चलाते समय मोबाइल में कुछ देख रहा था, तभी रास्ते में नीलकंठपुर गांव से पहले आम बगीचा के पास सामने से कुसमी की ओर से तेज रफ्तार में मनोरा जा रहे बाइक सवार ग्राम कमलापुर निवासी 17 वर्षीय अंकित गुप्ता पिता अशोक गुप्ता, मनोरा निवासी सागर कुमार पिता कृष्ण और अमर पिता विराजन राम से भिड़ंत हो गई।

हादसे में प्रवीण को सिर में गंभीर चोट आई। वहीं अंकित, सागर व अमर भी घायल हो गए। सभी घायलों को कुसमी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। यहां से चिकित्सकों ने प्रवीण की गंभीर हालत देख उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल अंबिकापुर रेफर कर दिया। लेकिन संजीवनी 108 से अंबिकापुर ले जाने के दौरान रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।


मां ने मोबाइल देखने से किया था मना
जब मृतक बाइक चलाते हुए मोबाइल में कुछ देख रहा था तो उसे पीछे बैठी मां ने मना भी किया, लेकिन वह नहीं माना और हादसे में जान गंवा बैठा। मां की जान बच गई, उसे चोट नहीं आई। गौरतलब है कि पुलिस द्वारा वाहन चलाते समय लोगों को मोबाइल का उपयोग नहीं करने की सलाह दी जाती है, जागरूकता अभियान भी चलाए जाते हैं, इसके बावजूद लोगों में जागरूकता नहीं आ रही है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned