scriptरात में पति घर पहुंचा तो बिस्तर पर अजीब ढंग से सो रही थी पत्नी, पूछा तो इशारों में कुछ दिखाया, फिर हो गई मौत | Wife suicide to eat poison | Patrika News

रात में पति घर पहुंचा तो बिस्तर पर अजीब ढंग से सो रही थी पत्नी, पूछा तो इशारों में कुछ दिखाया, फिर हो गई मौत

locationबलरामपुरPublished: Jun 20, 2019 09:00:07 pm

मेडिकल दुकान बंद कर घर पहुंचे पति ने पत्नी को देखा तो हुआ शक (Wife suicide) , छज्जे की ओर देखा तो समझ में आ गई बात

Wife suicide

Wife suicide

कुसमी (बलरामपुर). मेडिकल दुकान बंद कर पति बुधवार की रात में घर पहुंचा तो पत्नी कमरे में बच्चे के साथ अजीब ढंग से सो रही थी। पति ने पूछा तो छज्जे की ओर इशारा किया। जब पति ने ऊपर देखा तो कीटनाशक (Wife suicide) की शीशी पड़ी थी। पत्नी की हालत देख पति समझ गया कि उसने कीटनाशक खा लिया है।
इसके बाद उसे तत्काल अस्पताल लेकर पहुंचा, यहां जांच पश्चात डॉक्टरों ने उसे मृत (Wife suicide) घोषित कर दिया। इधर मृतिका के परिजन ने ससुराल पक्ष पर प्रताडऩा का आरोप लगाया है।


बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के शंकरगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम नवापारा निवासी 33 वर्षीय रेवती यादव का विवाह 15 वर्ष पूर्व सामरी क्षेत्र के ग्राम सबाग के नवाडीह निवासी अनिल यादव से हुई थी, तब से वह ससुराल में ही रह रही थी। पति अनिल यादव डीपाडीह में मेडिकल स्टोर का संचालन करता है।
बुधवार को रेवती यादव घर में बच्चों के साथ थी, पति ग्राम डीपाडीह गया था, सास-ससुर शादी समारोह में शामिल होने बलरामपुर गए थे। इस बीच रात करीब 9 बजे पति अनिल यादव घर पहुंचा तो देखा कि पत्नी छोटे बच्चे के साथ सो रही थी, तब उसने पूछा कि ऐसे क्यों सो रही हो, इस पर पत्नी कुछ नहीं बोली और उठकर उल्टी करने लगी।
अनिल ने जब दोबारा पूछा तो पत्नी ने छज्जे की ओर इशारा किया, जहां कीटनाशक की शीशी रखी हुई थी, तब पति समझ गया कि उसने जहर का सेवन (Wife suicide) किया है।

इसके बाद उसने पिता व अन्य को फोन से घटना की जानकारी दी और निजी वाहन से ही पत्नी को कुसमी अस्पताल ले गया, यहां चिकित्सकों ने जांच के बाद उसे मृत (Wife suicide) घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर गुरुवार की सुबह कुसमी पुलिस अस्पताल पहुंची और शव का पीएम कराया।

पहले भी आत्महत्या करने का किया था प्रयास
इधर मृतिका के परिजन ने पति, सास-ससुर पर प्रताडि़त करने का आरोप लगाया है। परिजन का कहना है कि 5 साल पूर्व भी मृतिका ने तालाब में कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी, लेकिन उसे बचा लिया गया था।
बलरामपुर जिले की क्राइम से संबंधित खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Crime in Balrampur

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो