scriptअस्पताल में डॉक्टर के सहयोगी को पीट-पीट कर किया लहूलुहान, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना | A young man beaten in balrampur | Patrika News

अस्पताल में डॉक्टर के सहयोगी को पीट-पीट कर किया लहूलुहान, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना

locationबलरामपुरPublished: Jul 05, 2019 09:57:16 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

संयुक्त जिला अस्पताल के डॉक्टर के एक असिस्टेन्ट को बदमाशों ने लहूलुहान कर दिया।

A young man beaten in balrampur

अस्पताल में डॉक्टर के सहयोगी को पीट-पीट कर किया लहूलुहान, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना

बलरामपुर. जिले में दबंगों के हौसले बुलन्द है। संयुक्त जिला अस्पताल के डॉक्टर के एक असिस्टेन्ट को बदमाशों ने लहूलुहान कर दिया। लाठी-डंडों और धारदर हथियार से लैस दबंगों ने अस्पताल परिसर में पहुंचकर बेरहमी से पिटाई की। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। दबंगों की इस हरकत से अस्पताल में दहशत का माहौल है।

ये भी पढ़ें – लेखपाल ने फर्जी कागज देकर वसूले लाखों रूपए, फिर भी पुलिस नहीं कर रही कोई कार्रवाई

पूरी घटना नगर कोतवाली क्षेत्र के संयुक्त जिला अस्पताल की है। जहां कुछ बदमाशों ने एक युवक को जमकर पीटा और घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए फिर कुछ देर बाद बदमाश फिर घटना स्थल पर आते है। खड़े रहने के बाद वहां से चले जाते है। घटना के अनुसार जिला संयुक्त अस्पताल में तैनात आर्थोपैडिक सर्जन डा. ज्ञान प्रकाश तिवारी के असिस्टेन्ट मोहम्मद आफताब शेख को अस्पताल के गेट पर ही दबंगो ने बेरहमी से पीट-पीटकर लहूंलुहान कर दिया। तीन बाइक पर सवार 6 बदमाशों ने धारदार हथियार से घटना को अंजाम दिया।

ये भी पढ़ें – पुलिस का नया कारनामा – ग्रामीणों के द्वारा पकड़े बदमाश को पुलिस ने दिखाई मुठभेड़ मारी गोली

यह पूरी घटना गेट पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरु कर दी है और दबंगों की तलाश में जुट गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो