गैंगरेप पीड़िता के घर पहुंचे विकास निगम के अध्यक्ष, कहा दोषियों को मिलेगी ऐसी सजा कि उनकी सात पीढ़ियां रखेंगी याद

गैसड़ी गैंगरेप की शिकार छात्रा के परिवारजनों से मिलने अनुसूचित जाति वित्त एवं विकास निगम के अध्यक्ष डॉ लालजी प्रसाद निर्मल ग्राम मझौली पहुंचे।

By: Karishma Lalwani

Published: 10 Oct 2020, 09:40 AM IST

बलरामपुर. गैसड़ी गैंगरेप की शिकार छात्रा के परिवारजनों से मिलने अनुसूचित जाति वित्त एवं विकास निगम के अध्यक्ष डॉ. लालजी प्रसाद निर्मल पहुंचे। पीड़ित परिजनों से डॉ. लालजी निर्मल ने पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली। इस दौरान निगम के अध्यक्ष पीड़ित परिवार को न्याय दिलाए जाने का भरोसा दिलाया व दोषियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई किए जाने का आश्वासन भी दिया।

अनुसूचित जाति वित्त एवं विकास निगम के अध्यक्ष डॉ. लालजी निर्मल ने कहा कि घटना बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है। जिसने भी घटना को अंजाम दिया है उनको किसी भी कीमत में बख्शा नहीं जाएगा। उन्हें कठोर से कठोर सजा दिलाई जाएगी जो उनकी सात पीढ़ियां याद रखेंगी। दोषियों पर रासुका लगाया जाएगा व फास्ट ट्रैक कोर्ट में मामले की सुनवाई की जाएगी।अध्यक्ष ने कहा कि पीड़ित परिवार ने मुख्यमंत्री को संबोधित मांग पत्र भी दिया जिसमें उन्होंने आर्थिक सहायता दिलाये जाने की व घटना की जांच सीबीआई/सीबीसीआईडी से कराए जाने का अनुरोध किया है।

ये भी पढ़ें: राम मंदिर निर्माण कार्य में तेजी, तीन क्रेन, 10 ट्रक और 50 मजदूर की मदद से परिसर पहुंचने लगे नक्काशी किये पत्थर

ये भी पढ़ें: सरयू नदी में चलेगी क्रूज बोट, रामचरित मानस पर आधारित होगा बोट का इंटीरियर

ये भी पढ़ें: यूपी की सड़कों पर मिलेगा इम्युनिटी का डोज, प्रदेश की 175 सड़कें को योगी सरकार बनाएगी हर्बल रोड

Karishma Lalwani
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned