scriptमुख्तार अंसारी को जेल में किसने दिया जहर? कौन है माफिया डॉन का जानी दुश्मन | Who gave poison to Mukhtar Ansari in banda jail | Patrika News
बांदा

मुख्तार अंसारी को जेल में किसने दिया जहर? कौन है माफिया डॉन का जानी दुश्मन

बांदा जेल में बंद माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की तबीयत खराब होने के कारण उनको मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। जेल प्रशासन के मुताबिक उनके पेट में कल थोड़ा दर्द था और टॉयलेट जाते समय वह गिर गया।

बांदाMar 26, 2024 / 01:58 pm

Vikash Singh

mokhtar_ansari_poison_case_final_.jpg

2 दिन पहले ही बांदा जेल के जेलर और 2 डिप्टी जेलर को सस्पेंड किया गया था।

मुख्तार अंसारी ने कुछ दिन पहले ही कोर्ट में प्रार्थना पत्र देकर अपने लिए सुरक्षा की मांग की थी। उन्होंने पत्र में कहा था कि उनको धीमा जहर दिया जा रहा है और उनकी हत्या की साजिश रची जा रही है। इससे बचने के लिए कोर्ट सुरक्षा उपलब्ध कराए। इस घटना के कुछ दिन बाद ही मुख्तार की तबीयत का अचानक से खराब हो जाना कहीं डॉन के दावों की पुष्टि तो नहीं करता है? आखिर में कौन है माफिया डॉन का जानी दुश्मन ?

गाजीपुर से सांसद और मुख्तार के बड़े भाई अफजाल ने योगी सरकार को घेरा
मुख्तार अंसारी के बड़े भाई और गाजीपुर से बसपा के सांसद अफजाल अंसारी ने इस घटना पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि मुख्तार अंसारी की हत्या करने की साजिश रची जा रही है। कई दिनों से यह साजिश चल रही है, परिवार ने तो कोर्ट में याचिका भी दी है कि मुख्तार अंसारी को दूसरे किसी राज्य में रखा जाए और वहां ट्रायल चलाया जाए। मौत का एक दिन निश्चित है लेकिन शैतान तो उनकी हत्या करने की कोशिश कर रहा है।
यह भी पढ़ें

बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी की तबीयत बिगड़ी, कड़ी सुरक्षा के साथ अस्पताल में भर्ती



2 दिन पहले ही बांदा जेल के जेलर और 2 डिप्टी जेलर को सस्पेंड किया गया था
बांदा जेल में बंद बाहुबली मुख्तार अंसारी के केस में लापरवाही बरतने पर जेलर योगेश कुमार, डिप्टी जेलर राजेश कुमार और डिप्टी जेलर अरविंद कुमार को सस्पेंड कर दिया गया था। इस कारवाई ने जेल प्रशासन की होली को बेरंग कर दिया था। जेल 2 दिनों से हड़कंप मचा हुआ है।
यह भी पढ़ें

‘शैतान हत्या की कोशिश कर रहा…’, डॉन मुख्तार अंसारी की जेल में तबीयत बिगड़ने पर भाई अफजाल ने CM योगी पर बोला हमला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो