scriptप्यार का खतरनाक अंत: प्रेमिका से परेशान हूं इसलिए कर रहा सुसाइड, फिर युवक ने खुद को मारी गोली | Young man commits suicide by shooting himself due to love affair | Patrika News

प्यार का खतरनाक अंत: प्रेमिका से परेशान हूं इसलिए कर रहा सुसाइड, फिर युवक ने खुद को मारी गोली

locationबांदाPublished: May 29, 2022 08:31:54 am

Submitted by:

Jyoti Singh

जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी नगर आर के सिंह ने बताया कि रविवार सुबह कटरा मोहले में किराए से रहने वाले एक युवक के आत्महत्या करने की सूचना प्राप्त हुई थी। जिसपर मौके पर जाकर जांच की गई है। उन्होंने बताया कि मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा हुआ सामने आया है।

प्यार का खतरनाक अंत: प्रेमिका से परेशान हूं इसलिए कर रहा सुसाइड, फिर युवक ने खुद को मारी गोली
बांदा में रविवार को एक युवक ने प्रेम-प्रसंग के चलते खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची। पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी। युवक के शव के पास से पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है। जिसमें लिखा था कि मैं अपनी प्रेमिका से परेशान हो गया हूं। इसलिए सुसाइड कर रहा हूं। मेरी मौत की जिम्मेदार मेरी प्रेमिका है। फिलहाल युवक के मोबाइल की कॉल डिटेल को खंगाली जा रही है। उधर, मामले की जानकारी मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक ने भी मौके में पहुंचकर मौका मुआयना किया। वहीं युवक के शव का पंचनामा भरते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस ने मृतक के परिजनों को भी घटना की जानकारी दी।
ये भी पढ़ें: उन्नाव पुलिस का गजब कारनामा: मुर्दे के खिलाफ दर्ज कर ली FIR फिर आगे जो हुआ….

ये है पूरा मामला

मामला बांदा जनपद के शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के कटरा मोहल्ले का है। यहां एक किराए के कमरे में रहने वाले युवक ने खुद को गोली मारकर कर आत्महत्या कर ली है। जानकारी के अनुसार मृतक युवक कानपुर देहात के पुखरायां कस्बे का रहने वाला था और वह बांदा में रहकर हिमालयन की फार्मा कंपनी में काम करता था। इस दौरान युवक का शहर की रहने वाली एक युवती के साथ प्रेम-प्रसंग हो गया। लेकिन रविवार को अचानक सुबह युवक ने अपने ही कमरे में खुद को अवैध तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली।
ये भी पढ़ें: IIIT इलाहाबाद में शानदार कैंपस प्लेसमेंट, छात्रों को गूगल से 1.4 तो अमेज़न से 1.25 करोड़ का सालाना पैकेज

पुलिस ने कही ये बात

जैसे ही घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को लगी तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई करते हुए जांच शुरू कर दी। वहीं घटना की जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी नगर आर के सिंह ने बताया कि रविवार सुबह कटरा मोहले में किराए से रहने वाले एक युवक के आत्महत्या करने की सूचना प्राप्त हुई थी। जिसपर मौके पर जाकर जांच की गई है। उन्होंने बताया कि मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा हुआ सामने आया है। जिसके चलते युवक ने आत्महत्या की है। फिलहाल मामले को संज्ञान लेते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो