प्रेमी पर हमला कर प्रेमिका से बलात्कार का आरोपी आया पत्नी से मिलने, इसी दौरान पुलिस ने दबोचा

प्रेमी पर हमला कर प्रेमिका से बलात्कार का आरोपी आया पत्नी से मिलने, इसी दौरान पुलिस ने दबोचा

abdul bari | Publish: Jul, 31 2019 12:15:49 AM (IST) | Updated: Jul, 31 2019 02:03:34 AM (IST) Banswara, Banswara, Rajasthan, India

प्रेमी युगल ( lover couple ) पर तलवार से हमला और प्रेमिका से बलात्कार ( rape in banswara ) के आरोप में कोतवाली थाना पुलिस की टीम ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। वहीं वारदात के अन्य आरोपी अभी तक फरार है।

बांसवाड़ा .

करीब एक पखवाड़ा पूर्व सदर थाना इलाके में प्रेमी युगल ( lover couple ) पर तलवार से हमला और प्रेमिका से बलात्कार ( rape in banswara ) के आरोप में कोतवाली थाना पुलिस की टीम ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। वहीं वारदात के अन्य आरोपी अभी तक फरार है।

 

सुनील तथा उसका एक और साथी विकास अभी तक फरार

पुलिस अधीक्षक केशर सिंह शेखावत ने बताया कि ( Banswara police ) आरोपी निचला घंटाला निवासी जीतू उर्फ जीतेन्द्र पुत्र सूखा चरपोटा को गिरफ्तार किया गया है। वहीं वारदात के फरार ईनामी शातिर बदमाश निचला घंटाला निवासी सुनील पुत्र छगन चरपोटा तथा उसका एक और साथी विकास अभी तक फरार हैं, जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस के प्रयास जारी है। एसपी ने बताया कि वारदात में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए बांसवाड़ा डिप्टी प्रभातीराम के नेतृत्व में कई टीमों का गठन किया हुआ है। जो आरोपियों की गिरफ्तारी में लगी हुई है। ( प्रतीकात्मक तस्वीर )

 

यह खबरें भी पढ़ें...

खुलासा: युवक को लहुलुहान कर प्रेमिका के साथ जंगल में किया था गैंगरेप, घबराकर झूला था फंदे से

 

नाबालिग दिव्यांग के साथ धर्मशाला में हुआ बलात्कार, पिता इलाज के लिए SMS अस्पताल लाया तो डॉक्टरों ने किया खुलासा

 


राजधानी सहित कई जिलों के लिए खुशखबरी, बीसलपुर बांध में दो मीटर पानी की आवक

 


सरकारी नौकरी का झांसा देकर 3 लाख रूपए की ठगी, फर्जी नियुक्ति के दस्तावेज एसओजी ने किए बरामद

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned