scriptप्रेमी पर हमला कर प्रेमिका से बलात्कार का आरोपी आया पत्नी से मिलने, इसी दौरान पुलिस ने दबोचा | attecked on man and gangrape with lover case Accused arrested | Patrika News

प्रेमी पर हमला कर प्रेमिका से बलात्कार का आरोपी आया पत्नी से मिलने, इसी दौरान पुलिस ने दबोचा

locationबांसवाड़ाPublished: Jul 31, 2019 02:03:34 am

Submitted by:

abdul bari

प्रेमी युगल ( lover couple ) पर तलवार से हमला और प्रेमिका से बलात्कार ( rape in banswara ) के आरोप में कोतवाली थाना पुलिस की टीम ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। वहीं वारदात के अन्य आरोपी अभी तक फरार है।

बांसवाड़ा .

करीब एक पखवाड़ा पूर्व सदर थाना इलाके में प्रेमी युगल ( lover couple ) पर तलवार से हमला और प्रेमिका से बलात्कार ( rape in banswara ) के आरोप में कोतवाली थाना पुलिस की टीम ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। वहीं वारदात के अन्य आरोपी अभी तक फरार है।
सुनील तथा उसका एक और साथी विकास अभी तक फरार

पुलिस अधीक्षक केशर सिंह शेखावत ने बताया कि ( Banswara police ) आरोपी निचला घंटाला निवासी जीतू उर्फ जीतेन्द्र पुत्र सूखा चरपोटा को गिरफ्तार किया गया है। वहीं वारदात के फरार ईनामी शातिर बदमाश निचला घंटाला निवासी सुनील पुत्र छगन चरपोटा तथा उसका एक और साथी विकास अभी तक फरार हैं, जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस के प्रयास जारी है। एसपी ने बताया कि वारदात में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए बांसवाड़ा डिप्टी प्रभातीराम के नेतृत्व में कई टीमों का गठन किया हुआ है। जो आरोपियों की गिरफ्तारी में लगी हुई है। ( प्रतीकात्मक तस्वीर )
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो