scriptबांसवाड़ा : आचार संहिता उल्लंघन के मामले में राज्यमंत्री धनसिंह के खिलाफ दर्ज रिपोर्ट पर सीआइडी सीबी करेगी जांच | complaint of violation of code of conduct against MLA | Patrika News

बांसवाड़ा : आचार संहिता उल्लंघन के मामले में राज्यमंत्री धनसिंह के खिलाफ दर्ज रिपोर्ट पर सीआइडी सीबी करेगी जांच

locationबांसवाड़ाPublished: Nov 01, 2018 02:17:30 pm

www.patrika.com/banswara-news

banswara

बांसवाड़ा : आचार संहिता उल्लंघन के मामले में राज्यमंत्री धनसिंह के खिलाफ दर्ज रिपोर्ट पर सीआइडी सीबी करेगी जांच

बांसवाड़ा. धर्म के आधार पर वोट देने के बयान के मामले में ग्रामीण विकास और पंचायतीराज राज्यमंत्री धनसिंह रावत के खिलाफ आदर्श चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन को लेकर कोतवाली थाने में दर्ज हुई रिपोर्ट में सीआइडी-सीबी जांंच करेगी। पुलिस के अनुसार ग्रामीण विकास और पंचायतीराज राज्यमंत्री धनसिंह रावत के खिलाफ यहां थाने में दर्ज हुई जीरो नंबर की एफआईआर को पुलिस मुख्यालय भेज दिया गया है। अब इस मामले में एडीजी की ओर से जांच अधिकारी नियुक्त किया जाएगा। फरियादी के बयान दर्ज होने के बाद आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।
चुनाव आयोग के निर्देश एफआईआर
आचार संहिता के उल्लंघन एवं भडक़ाऊ भाषण देने मामले में चुनाव आयोग के निर्देश पर बांसवाड़ा तहसीलदार एवं सहायक रिटर्निंग अधिकारी रामसिंह राव ने 29 अक्टूबर को कोतवाली थाना पुलिस को रिपोर्ट सौंपी, जिसमें रावत की ओर से अक्टूबर को दिए भाषण का हवाला देते हुए प्रकरण दर्ज करायाा गया है।
सरदार पटेल की जयंती पर भाजपा की गोष्ठी
बांसवाड़ा. भाजपा कार्यालय में लौह पुरुष सरदार पटेल की जयंती पर विचार गोष्ठी हुई। इस अवसर पर राज्यमंत्री धनसिंह रावत, सभापति मंजूबाला पुरोहित, जिला उपाध्यक्ष योगेश जोशी, युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष धरवेश देवारा सहित कई पदाधिकारियों ने सरदार पटेल की जीवनी से सीख लेने का आह्वान किया। बाद में जवाहर पुल के पास सरदार पटेल की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित की गई। इधर, पाटीदार पटेल समाज और शहर के प्रबुद्ध नागरिकों ने नारे लगाते हुए प्रतिमा स्थल पर पहुंचकर श्रद्धासुमन अर्पित किए। सरदार पटेल की जयंती पर शाम को शहर में रोड शो हुआ। इसमें राजस्थान पुलिस, एमबीसी, गुजरात पुलिस और एनसीसी कैडेट्स, स्काउट गाइड आदि शामिल हुए। पुलिस, बोहरा समाज और विद्या निकेतन के बच्चों के बैंड के साथ जवानों ने गांधी मूर्ति से शुरुआत कर शहर के विभिन्न मार्गों से होते हुए वापसी की। सीईओ जिला परिषद डॉ. भंवरलाल के आतिथ्य में हुए आयोजन में जिला खेल अधिकारी धनेश्वर मईड़ा और सीओ स्काउट दीपेश शर्मा भी शामिल थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो