scriptUP Panchayat Election 2021: प्रधानी का चुनाव हारने पर बौखलाया पूर्व प्रधान, अपने गुर्गों के साथ मिलकर जेसीबी से खुदवा डाली सड़क | Former Pradhan damage road after loosing election | Patrika News

UP Panchayat Election 2021: प्रधानी का चुनाव हारने पर बौखलाया पूर्व प्रधान, अपने गुर्गों के साथ मिलकर जेसीबी से खुदवा डाली सड़क

locationबाराबंकीPublished: May 07, 2021 11:02:10 am

UP Panchayat Election 2021: गांव की ये सड़क पूर्व प्रधान ने अपने कार्यकाल में ग्रामवासियों के लिए बनवाई थी, लेकिन चुनाव का परिणाम आने पर अपनी हार बर्दास्त नहीं कर सका और समर्थकों के साथ मिलकर जेसीबी से पूरी सड़क ही खुदवा डाली।

प्रधानी का चुनाव हारने पर बौखलाया पूर्व प्रधान, अपने गुर्गों के साथ मिलकर जेसीबी से खुदवा डाली सड़क

प्रधानी का चुनाव हारने पर बौखलाया पूर्व प्रधान, अपने गुर्गों के साथ मिलकर जेसीबी से खुदवा डाली सड़क

बाराबंकी. UP Panchayat Election 2021: जनपद बाराबंकी जिले में प्रधानी का चुनाव हारने के बाद पूर्व प्रधान ने जो किया वो आपके होश उड़ा देगा। यहां एक पूर्व प्रधान ने चुनाव में हार को लेकर अपना गुसा सड़क खुदवा कर निकाला है। ये सड़क पूर्व प्रधान ने अपने कार्यकाल में ग्रामवासियों के लिए बनवाई थी, लेकिन चुनाव का परिणाम आने पर अपनी हार बर्दास्त नहीं कर सका और समर्थकों के साथ मिलकर जेसीबी से पूरी सड़क ही खुदवा डाली।
चुनाव हारे तो खुदवा दी सड़क

पूरा मामला बाराबंकी जिले में सुबेहा थाना क्षेत्र के रोहना मीरपुर ग्राम पंचायत के अहिरन सरैयां गांव का है। जहां के दीपक कुमार तिवारी नाम के एक पूर्व प्रधान का पंचायत चुनाव के परिणाम में तीसरे नंबर पर आने पर गुस्सा फूट पड़ा। नाराज दीपक ने अपने गुर्गों के साथ जेसीबी लगा कर अपने कार्यकाल में बनाई सड़क ही खुदवा डाली। पूर्व प्रधान ने अपने कार्यकाल बनाई गई तकरीबन 200 मीटर सड़क का नामोनिशान मिटा दिया।
ग्रामीणों ने की शिकायत

वहीं ग्रामीणों ने सड़क खोदने की शिकायत अधिकारियों से की है। गांव के पूर्व प्रधान कृपा शंकर तिवारी ने बताया कि इस बार के चुनाव मेंदीपक तिवारी तीसरे नम्बर नंबर पर आया। जिस पर इस गांव से कम वोट मिलने पर अपने गुर्गों और जेसीबी के साथ गांव पहुंचे और सड़क खुदवा डाली। इस बार चुनाव में साइना गांव के निवासी रामबाबू शुक्ला यहां से प्रधान हुए हैं और दीपक ने तीसरे नंबर पर आने का बदला लेने के लिए 8 साल पहले बना रास्ता जेसीबी से खुदवा डाला। ग्रामीणों के मुताबिक अधिकारियों ने जांच कराकर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो