scriptलखनऊ-अयोध्या हाईवे पर भीषण हादसा; पेड़ से टकराई कार, तीन लोगों की मौत, दुबई जा रहे थे दो लोग | Horrible accident on Lucknow-Ayodhya highway; Car collided with tree, three people died, two people were going to Dubai | Patrika News
बाराबंकी

लखनऊ-अयोध्या हाईवे पर भीषण हादसा; पेड़ से टकराई कार, तीन लोगों की मौत, दुबई जा रहे थे दो लोग

UP News: यूपी के बाराबंकी में लखनऊ-अयोध्या हाईवे पर अनियंत्रित कार पेड़ से टकरा गई। हादसे में तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई। इसमें से दो लोगों को आज यानी गुरुवार को ही लखनऊ एयरपोर्ट से दुबई के लिए फ्लाइट पकड़नी थी।

बाराबंकीApr 18, 2024 / 02:58 pm

Vishnu Bajpai

Lucknow-Ayodhya highway Accident
Accident on Lucknow-Ayodhya highway: बाराबंकी में गुरुवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। लखनऊ-अयोध्या हाईवे पर तेज रफ्तार कार अचानक अनियंत्रिक होकर हाईवे किनारे पेड़ से जा टकराई। हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक शख्स मामूली रूप से घायल हुआ है। मृतकों में दो लोग गुरुवार को ही अमौसी एयरपोर्ट लखनऊ से दुबई की फ्लाइट पकड़ने वाले थे। जबकि तीसरा मृतक उन्हें बलरामपुर से लखनऊ एयरपोर्ट छोड़ने जा रहा था। वहीं घायल युवक ने उनकी कार से लखनऊ जाने के लिए लिफ्ट मांगी थी। तीनों मृतक बलरामपुर जिले के रहने वाले थे।

बलरामपुर जिले के रहने वाले हैं तीनों मृतक

जानकारी के मुताबिक बलरामपुर जिले के सहदुल्लानगर निवासी अब्दुल खालिद पुत्र जमील अहमद, जुनैद अहमद पुत्र मतीउल्ला, अब्दुल मुईन पुत्र हसीबुल्ला और जमशेद पुत्र असगर अहमद कार से लखनऊ स्थित अमौसी एयरपोर्ट जा रहे थे।
इनकी कार बाराबंकी में नगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत शुक्लई के पास लखनऊ-अयोध्या हाईवे पर पहुंची ही थी कि अचानक अनियंत्रित हो गई। तेज रफ्तार कार पलटते हुए हाईवे किनारे पटरी पर पेट से जा टकराई। इस भीषण हादसे में अब्दुल खालिद, जुनैद अहमद और अब्दुल मुईन समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि जमशेद मामूली घायल हुआ।

बाराबंकी पुलिस मौके पर पहुंची

हादसे की जानकारी मिलते ही बाराबंकी पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने तीनों मृतकों के शव को कब्जे में लिया और घायल जमशेद को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस के मुताबिक बलरामपुर जिले के दो युवक सऊदी अरब जा रहे थे। जबकि कार एक तीसरा युवक कार चल रहा था। इन तीनों से रास्ते में एक चौथे युवक ने लिफ्ट ली थी।
यह भी पढ़ेंः सिर पर चरण पादुका लेकर अयोध्या पहुंचे 40 रामभक्त, 28 दिन में तय की 700 किलोमीटर की दूरी

लखनऊ अयोध्या हाईवे पर अचानक इनकी कार लहराई और पलटते हुए पेड़ से जा टकराई। वहीं घायल जमशेद के मुताबिक मृतक तीनों युवकों लखनऊ अमौसी एयरपोर्ट जा रहे थे। उनमें से दो की वहां से सऊदी अरब जाने की फ्लाइट थी। पुलिस ने सभी मृतकों के परिजनों को हादसे की सूचना देने के साथ शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं घायल को जिला अस्पताल भेजा गया है।

Home / Barabanki / लखनऊ-अयोध्या हाईवे पर भीषण हादसा; पेड़ से टकराई कार, तीन लोगों की मौत, दुबई जा रहे थे दो लोग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो