scriptकेशव प्रसाद मौर्य के इस दावे से भाजपाइयों में हलचल, अखिलेश यादव को लेकर कह दी ये बड़ी बात | UP Deputy CM Keshav Prasad Maurya in Barabanki UP Hindi News | Patrika News
बाराबंकी

केशव प्रसाद मौर्य के इस दावे से भाजपाइयों में हलचल, अखिलेश यादव को लेकर कह दी ये बड़ी बात

केशव प्रसाद मौर्य ने सपा-बसपा और कांग्रेस को लेकर कही बड़ी बात…

बाराबंकीNov 19, 2017 / 12:49 pm

नितिन श्रीवास्तव

UP Deputy CM Keshav Prasad Maurya in Barabanki UP Hindi News

केशव प्रसाद मौर्य के इस दावे से भाजपाइयों में हलचल, अखिलेश यादव को लेकर कह दी ये बड़ी बात

बाराबंकी. उत्तर प्रदेश के नगर निकाय चुनाव में सभी पार्टियों ने एड़ी-चोटी का जोर लगा रखा है। सत्ताधारी दल सहित अन्य दलों ने भी इसे प्रतिष्ठा का सवाल बना लिया है। भारतीय जनता पार्टी प्रदेश में अपनी 6 महीने की सरकार को प्रदेश की जनता के लिए हितकारी मान रही है और उनका कहना है कि प्रदेश की योगी सरकार के सत्ता में आने के बाद प्रदेश में भ्रष्टाचार और अपराधों पर अंकुश लगा है। लेकेन वहीं दूसरी तरफ विपक्षी दल लगातार प्रदेश की योगी सरकार को हर मोर्चे पर विफल बता रहे हैं।
जनसभा को किया संबोधित

बाराबंकी में नगर निकाय चुनाव के अंतर्गत नवनिर्मित बेलहरा नगर पंचायत की भाजपा प्रत्याशी मीना मौर्या के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करने डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य फतेहपुर तहसील के बेलहरा कस्बा स्थित खेल मैदान पहुंचे, जहां उन्होंने पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में आयोजित जनसभा को संबोधित किया।
जनता आपको नहीं सुनना चाहती

केशव प्रसाद मौर्या ने अपने संबोधन में पूरे प्रदेश में हो रहे नगर निकाय चुनाव में भाजपा की प्रचंड जीत का दावा किया। उन्होंने कहा कि मैं समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव से कहना चाहता हूं कि आप जनता के बीच इसलिए नहीं जाते हैं क्योंकि जनता आपको सुनना नहीं चाहती। केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि डोकलाम के अंदर चीन ने दादागीरी करने की कोशिश की थी तो उसको मुहतोड़ जवाब दिया था, ऐसा नेतृत्व हमारे पास है। केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि भाजपा अकेली गरीबों की हितैषी पार्टी है। उत्तर प्रदेश हमारा मंदिर है और लोगों की समस्या सुनना हमारा धर्म। हमारे पास केंद्र और प्रदेश में सशक्त नेतृत्व है, जो दुश्मनों को मुहतोड़ जवाब देने की हिम्मत रखता है।
देरी से पहुंचने के लिए मांगी माफी

सभा स्थल पर निश्चित समय से लगभग एक घंटा देरी से पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने जन समूह से खेद प्रकट किया। देर हो जाने की वजह से केशव प्रसाद मौर्य ने अपने हेलीकॉफ्टर को वापस कर दिया और फिर सड़क मार्ग से लखनऊ रवाना हुए। जनसभा में केशव मौर्या के अलावा रामनगर से भाजपा विधायक शरद अवस्थी, कुर्सी विधायक साकेंद्र वर्मा और दरियाबाद विधायक सतीश शर्मा मौजूद रहे। वहीं दूसरी तरफ जनपद की 12 नगर पंचायत एवं एक मात्र नगर पालिका परिषद की सीट में से केशव प्रसाद मौर्य का सिर्फ इसी सीट पर प्रचार के लिए आना भी चर्चा का विषय बना रहा।

Home / Barabanki / केशव प्रसाद मौर्य के इस दावे से भाजपाइयों में हलचल, अखिलेश यादव को लेकर कह दी ये बड़ी बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो