scriptहाईवे पर कोहरा देख कार सवारों को रुकना पड़ा भारी, बदमाशों ने सरिये से तोड़ा शीशा और धमकाकर कर डाली वारदात | loot on highway : loot at highway with Car rider : crime on highway | Patrika News

हाईवे पर कोहरा देख कार सवारों को रुकना पड़ा भारी, बदमाशों ने सरिये से तोड़ा शीशा और धमकाकर कर डाली वारदात

locationबारांPublished: Jan 06, 2020 05:03:17 pm

Submitted by:

abdul bari

हाईवे पर बम्बूलिया के पास कार में सवार लोगों को धमकाकर उनके साथ लूट ( Loot At Highway ) का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जयपुर से लौट रहे झांसी के परिवार के साथ हुई इस वारदात के मामले में पुलिस ( BARAN POLICE ) ने तत्परता बरतते हुए एक आरोपी को पकड़ लिया है। ( BARAN CRIME NEWS )

loot on highway : loot at highway

loot on highway : loot at highway

बारां.
हाईवे पर बम्बूलिया के पास कार में सवार लोगों को धमकाकर उनके साथ लूट ( loot at highway ) का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जयपुर से लौट रहे झांसी के परिवार के साथ हुई इस वारदात के मामले में पुलिस ( BARAN POLICE ) ने तत्परता बरतते हुए एक आरोपी को पकड़ लिया है। फिलहाल पुलिस आरोपियों को पकड़ने और मामले की जांच में जुटी हुई है।
यह है पूरा मामला ( Baran Crime News )

कोतवाली सीआई रामकिशन वर्मा ने बताया कि झारखंड रांची निवासी प्रेम कुमार, मनीष कुमार जैन परिवार के साथ जयपुर से जैन तीर्थ के दर्शन कर वापस लौट रहे थे। इसी दौरान सुबह करीब 4 बजे घने कोहरे को देखते हुए कार को बमूलिया के पास हाइवे से एक तरफ ले जाकर रोक दिया और कोहरा छंटने का इंतजार करने लगे। तभी वहां पहुंचे तीन बाइक सवार बदमाशों ने कार के शीशे पर हाथ मारना शुरू किया, जब उनसे कार का शीशा नहीं खुला तो बदमाशों ने सरिए से वार से शीशा तोड़ा दिया और कार का गेट खोलकर धमकाते हुए मारपीट करने लगे। आरोपियों ने मोबाइल, पर्स और बच्चे के हाथ से आर्टिफिशियल कड़े को सोने का समझकर छीन ( crime on highway ) लिया। महिलाओं से भी छीना झपटी की। आरोपियों के जाने के बाद पीड़ितों ने पुलिस को दूसरे मोबाइल से फोन किया।
एक आरोपी इस तरह चढ़ा पुलिस के हत्थे…

सीआई रामकिशन वर्मा ने बताया कि सूचना पर पुलिस जाप्ता मौके पर पहुंचा। पुलिस ने गए मोबाइल की लोकेशन को ट्रेस किया। पुलिस ने नाकाबंदी कर बराना रोड से वहां एक आरोपी को लूटे गए मोबाइल के साथ राउंडअप किया है। आरोपी के दो अन्य साथी मौके से फरार थे। दो अन्य आरोपियों की तलाश के लिए टीम गठित की गई है और बाइक को जब्त किया है। मामले में पुलिस जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो