हाईवे पर कोहरा देख कार सवारों को रुकना पड़ा भारी, बदमाशों ने सरिये से तोड़ा शीशा और धमकाकर कर डाली वारदात

हाईवे पर बम्बूलिया के पास कार में सवार लोगों को धमकाकर उनके साथ लूट ( Loot At Highway ) का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जयपुर से लौट रहे झांसी के परिवार के साथ हुई इस वारदात के मामले में पुलिस ( BARAN POLICE ) ने तत्परता बरतते हुए एक आरोपी को पकड़ लिया है। ( BARAN CRIME NEWS )

By: abdul bari

Updated: 06 Jan 2020, 05:03 PM IST

बारां.
हाईवे पर बम्बूलिया के पास कार में सवार लोगों को धमकाकर उनके साथ लूट ( loot at highway ) का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जयपुर से लौट रहे झांसी के परिवार के साथ हुई इस वारदात के मामले में पुलिस ( BARAN POLICE ) ने तत्परता बरतते हुए एक आरोपी को पकड़ लिया है। फिलहाल पुलिस आरोपियों को पकड़ने और मामले की जांच में जुटी हुई है।

यह है पूरा मामला ( Baran Crime News )

कोतवाली सीआई रामकिशन वर्मा ने बताया कि झारखंड रांची निवासी प्रेम कुमार, मनीष कुमार जैन परिवार के साथ जयपुर से जैन तीर्थ के दर्शन कर वापस लौट रहे थे। इसी दौरान सुबह करीब 4 बजे घने कोहरे को देखते हुए कार को बमूलिया के पास हाइवे से एक तरफ ले जाकर रोक दिया और कोहरा छंटने का इंतजार करने लगे। तभी वहां पहुंचे तीन बाइक सवार बदमाशों ने कार के शीशे पर हाथ मारना शुरू किया, जब उनसे कार का शीशा नहीं खुला तो बदमाशों ने सरिए से वार से शीशा तोड़ा दिया और कार का गेट खोलकर धमकाते हुए मारपीट करने लगे। आरोपियों ने मोबाइल, पर्स और बच्चे के हाथ से आर्टिफिशियल कड़े को सोने का समझकर छीन ( crime on highway ) लिया। महिलाओं से भी छीना झपटी की। आरोपियों के जाने के बाद पीड़ितों ने पुलिस को दूसरे मोबाइल से फोन किया।

एक आरोपी इस तरह चढ़ा पुलिस के हत्थे...

सीआई रामकिशन वर्मा ने बताया कि सूचना पर पुलिस जाप्ता मौके पर पहुंचा। पुलिस ने गए मोबाइल की लोकेशन को ट्रेस किया। पुलिस ने नाकाबंदी कर बराना रोड से वहां एक आरोपी को लूटे गए मोबाइल के साथ राउंडअप किया है। आरोपी के दो अन्य साथी मौके से फरार थे। दो अन्य आरोपियों की तलाश के लिए टीम गठित की गई है और बाइक को जब्त किया है। मामले में पुलिस जांच कर रही है।

यह खबरें भी पढ़ें...

पुलिस को देख बैग लेकर भागने लगा युवक, दबोच कर ली तलाशी तो निकलीं चार हजार से ज्यादा नशीली गोलियां


ACB की कार्रवाई: आबकारी अधिकारी की सम्पत्ति आय से अधिक... मामला दर्ज


हेड कांस्टेबल की ड्यूटी के दौरान हादसे में हुई दर्दनाक मौत, शोक में डूबा इलाका, राजकीय सम्मान से दी अंतिम विदाई

Show More
abdul bari
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned