' मी टू ' में फंसे राहुल जौहरी, बरेली के लोगों को नहीं हुआ यकीन

' मी टू ' में फंसे राहुल जौहरी, बरेली के लोगों को नहीं हुआ यकीन

suchita mishra | Publish: Oct, 14 2018 02:17:43 PM (IST) | Updated: Oct, 14 2018 02:17:44 PM (IST) Bareilly, Uttar Pradesh, India

राहुल जौहरी की पढ़ाई बरेली में ही हुई है और उन्होंने शुरूआती शिक्षा के साथ ही उच्च शिक्षा भी बरेली में ही प्राप्त की है।

बरेली। 'मी टू' अभियान में फंसने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है। फिल्म इंडस्ट्री और मीडिया इंडस्ट्री के बाद बीसीसीआई भी 'मी टू' अभियान की जद में आ गया है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के सीईओ राहुल जौहरी पर भी एक महिला ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। ये वाक्या उस समय का है जब राहुल जौहरी डिस्कवरी चैनल में काम करते थे। बरेली के रहने वाले पूर्व स्वास्थ्य मंत्री दिनेश जौहरी के बेटे राहुल जौहरी पर आरोप लगने के बाद शहर में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है। बरेली के रहने वाले राहुल जौहरी के जानने वाले लोगों को उन पर लगे आरोपों पर यकीन नहीं हो पा रहा है।

पूर्व स्वास्थ्य मंत्री के बेटे है राहुल

बीसीसीआई के सीईओ राहुल जौहरी बरेली के रहने वाले है और वो भाजपा के वरिष्ठ नेता और प्रदेश सरकार में स्वास्थ्य मंत्री रह चुके दिनेश जौहरी के बेटे है। राहुल जौहरी की पढ़ाई बरेली में ही हुई है और उन्होंने शुरूआती शिक्षा के साथ ही उच्च शिक्षा भी बरेली में ही प्राप्त की है। राहुल जौहरी ने रुहेलखंड यूनिवर्सिटी से एमबीए किया था। राहुल जौहरी के करीबी लोगों को उन पर लगे आरोप झूठे लग रहें है। राहुल और उनके परिवार के शुभचिंतक इसे गलत बता रहें है। इन आरोपों में कितनी असलियत है ये तो जांच के बाद ही पता चल सकेगा।

तमाम दिग्गजों की खुली पोल

इस समय देश में फेसबुक और ट्विटर पर #me too अभियान चल रहा है। इस अभियान में खासतौर पर महिलाएं पूर्व में उनके साथ हुए यौन उत्पीड़न का खुलासा कर रहीं है। इस अभियान से देश भर में हड़कंप मचा हुआ है क्योकि इस अभियान के कारण ही तमाम बड़े लोगों के कारनामे उजागर हो चुके है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned