scriptदेव स्थान पर मीट खा रहे मजदूरों की जमकर पिटाई, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो | Beat the workers who eat meat in Holy place,video viral | Patrika News
बरेली

देव स्थान पर मीट खा रहे मजदूरों की जमकर पिटाई, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

वीडियो तीन दिन पुराना बताया जा रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

बरेलीMay 31, 2019 / 07:30 pm

jitendra verma

Beat the workers who eat meat in Holy place,video viral

देव स्थान पर मीट खा रहे मजदूरों की जमकर पिटाई, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

बरेली। बहेड़ी में देव स्थान पर खाना खा रहे मजदूरों की इलाके के कुछ लोगों ने जमकर पिटाई कर दी। मजदूरों को भैंस का मांस खाता देख युवकों ने मजदूरों की लात, घूसों और बेल्टों से जमकर पिटाई कर दी। पिटाई का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो तीन दिन पुराना बताया जा रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
इलाके में काम करने आए थे मजदूर

वायरल वीडियो बहेड़ी थाना क्षेत्र के शेखूपुर का है। जहाँ पर 4 मजदूर देव स्थान पर जमीन पर बैठकर खाना खा रहे थे। इस दौरान वहां पर इलाके के कुछ लोग आ गए और उन्होंने जब देखा कि मजदूर मीट खा रहे हैं तो उन लोगों ने मजदूरों को लात, घूसे , चप्पलों और बेल्टों से बुरी तरह पीटा। मजदूर इलाके में बन रहे मकान में मजदूरी करने आए थे और वो खाना खाने के लिए देव स्थान के अंदर चले गए थे। लोगों को जब पता चला कि देव स्थान में मजदूर मीट खा रहे हैं तो उनकी जमकर पिटाई कर दी और पिटाई करने के बाद वीडियो वायरल कर दिया।
मुकदमा हुआ दर्ज
सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो तीन दिन पुराना बताया जा रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है। एसपी ग्रामीण संसार सिंह ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है और आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो