script

आखिर ऐसा क्या हुआ कि बेड़ियों में जकड़ी प्रेमिका पहुंची थाने

locationबरेलीPublished: Jul 13, 2018 08:39:42 pm

युवती किसी तरह से खुद को आजाद करा कर बेड़ियों में जकड़ी हुई थाने पहुंच गई लेकिन पुलिस ने भी उसे जंजीर से आजाद नहीं कराया और जंजीर से बंधी युवती थाने में बैठी रही।

Crime News

आखिर ऐसा क्या हुआ कि बेड़ियों में जकड़ी प्रेमिका पहुंची थाने

बरेली। मीरगंज थाने में उस समय हड़कम्प मच गया जब एक युवती बेड़ियों में जकड़ी हुई पुलिस के सामने पहुंच गई। दरअसल युवती के गांव के ही एक लड़के से प्रेम सम्बन्ध थे इसकी भनक जब उसके घर वालों को लगी तो युवती के घर वालों ने उसे जंजीर से जकड़ दिया। युवती किसी तरह से खुद को आजाद करा कर बेड़ियों में जकड़ी हुई थाने पहुंच गई लेकिन पुलिस ने भी उसे जंजीर से आजाद नहीं कराया और जंजीर से बंधी युवती थाने में बैठी रही। इस मामले में पुलिस ने लड़की की शिकायत पर पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
यह भी पढ़ें

पत्रिका स्पेशल : इस स्वास्थ्य उपकेंद्र पर वर्षों से नहीं आये डॉक्टर

खुद को आजाद करा पहुंची थाने

मीरगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की एक युवती को पड़ोस के युवक से प्रेम हो गया। दोनों तीन सालों से एक-दूसरे से मोबाइल पर बात कर रहे थे। कुछ दिनों पहले घरवालों को इसकी भनक लग गई तो घर वालों ने युवती पर पाबंदी लगा दी और युवती के लिए रिश्ता तलाशना शुरू कर दिया और रिश्तेदारी में उसकी शादी भी तय कर दी गई जब युवती ने शादी से इनकार किया तो घरवालों ने उसे बंधक बना लिया। घर में जंजीरों से बांधकर उसे यातनाएं दी गईं। गुरूवार की रात किसी तरह बंधन मुक्त होकर युवती मीरगंज थाने पहुंच गई। उसके दोनों हाथों में जंजीर बंधी थी। युवती ने बताया कि घरवालों ने उसके पैरों में भी जंजीर बांध रखी थी। उसने किसी तरह अपने पैरों को जंजीर से मुक्त कर लिया। इतने में पीछे से उसका प्रेमी भी थाने पहुंच गया। दोनों ने पुलिस को अपनी प्रेम कहानी सुना दी। कहा कि घर वाले उन दोनों की हत्या की साजिश रच रहे हैं। इस बीच लड़की वाले भी थाने पहुंच गए। पुलिस ने बताया कि युवती अपनी मर्जी से शादी करना चाहती है, जबकि उसके घरवाले अपनी रिश्तेदारी शादी कराना चाहते हैं।
यह भी पढ़ें

अक्षय कुमार की पैडमैन से प्रेरित होकर कंप्यूटर इंजीनियरिंग के छात्र ने खोला ‘पैड बैंक’

प्रेमी ने भी बताया जान का खतरा

जंजीरों में कैद युवती के साथ थाने पहुंचे प्रेमी ने भी अपनी हत्या होने की आशंका जताई है। प्रेमी ने पुलिस को बताया कि उनके प्रेम प्रसंग की जानकारी होने के बाद से ही युवती के परिजन दोनों को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। उन दोनों की जान को खतरा है।
मुकदमा हुआ दर्ज

एसपी ग्रामीण ने कहा कि युवती को जंजीर से कैद करके यातनाएं देने का मामला काफी गंभीर है और इस मामले में लड़की की शिकायत पर पिता के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है और उसकी गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो