scriptपड़ोसी बना हैवान, आठ साल की बच्ची से किया दुष्कर्म | Minor Girl Raped by Neighbor | Patrika News
बरेली

पड़ोसी बना हैवान, आठ साल की बच्ची से किया दुष्कर्म

बच्ची गुरुवार को रोज की तरह पड़ोसी सब्जी विक्रेता भूपराम के घर खेलने गई थी इसी दौरान मासूम हैवानियत की शिकार हो गई।

बरेलीApr 21, 2018 / 06:16 pm

अमित शर्मा

Accused
बरेली। किला के बाकरगंज इलाके की रहने वाली आठ साल की दिव्यांग बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बच्ची पड़ोसी के घर खेलने गई थी जहां पर दो बच्चों के पिता ने उसे अपनी हवस का शिकार बना डाला। घायल अवस्था में जब बच्ची घर पहुंची तो परिजन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे जहां पर बच्ची के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। जिसके बाद पुलिस ने पड़ोसी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने भी अपना जुर्म कबूल कर लिया जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉस्को एक्ट में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

घर में अकेला था आरोपी

किला थाना क्षेत्र के बाकरगंज इलाके के रहने वाले रिक्शा चालक की छोटी बेटी बोल नहीं पाती है यह बच्ची गुरुवार को रोज की तरह उसके पड़ोसी सब्जी विक्रेता भूपराम के घर खेलने गई थी। उस समय भूपराम के घर पर कोई नहीं था। इस दौरान भूपराम ने मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और उसको छोड़ दिया। घायल अवस्था में बच्ची घर पहुंची तो घर वाले उसे लेकर अस्पताल गए जहां पर बच्ची के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई।
परिजनों को किया गुमराह

भूपराम की पत्नी ने भी बच्ची के परिजनों को गुमराह किया और कह दिया कि बच्ची खेलते समय गिर गई है जिसके कारण उसको चोट लगी है और बच्ची भी बोल नहीं पाती है जिसके कारण वो अपने घर वालों को कुछ भी नहीं बता सकी। जिला अस्पताल में बच्ची के इलाज के दौरान ही बच्ची के साथ दुष्कर्म के मामले का खुलासा हुआ।
भाई ने की शिकायत

बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म के मामले में पहले तो परिजन भी मुकदमा दर्ज कराने को लेकर उहापोह में थे लेकिन बाद में लड़की के भाई ने पुलिस में तहरीर दी जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को पकड़ कर उससे पूछताछ की तो पहले तो वो पुलिस को गुमराह करने लगा लेकिन कड़ाई से पूछताछ पर आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया।
जल्द होगा फैसला

वहीं इस मामले में बरेली जोन के एडीजी ने पुलिस को सात दिन के अंदर चार्जशीट दाखिल करने के निर्देश दिए हैं। साथ ही पुलिस को वैज्ञानिक ढंग से साक्ष्य संकलन करने के भी आदेश दिए गए हैं। एडीजी प्रेम प्रकाश का कहना है कि मामले में एसएसपी को जरूरी दिशा निर्देश दिए गए हैं जिससे कि कोर्ट में ठीक ढंग से पैरवी हो और इस मामले में जल्द से जल्द फैसला हो।

Home / Bareilly / पड़ोसी बना हैवान, आठ साल की बच्ची से किया दुष्कर्म

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो