scriptशादी के दूसरे दिन पति के मोबाइल पर आया वीडियो जिमसें पत्नी निर्वस्त्र थी और इसके बाद.….. | Newly bride was fired from her in-laws after marriage | Patrika News

शादी के दूसरे दिन पति के मोबाइल पर आया वीडियो जिमसें पत्नी निर्वस्त्र थी और इसके बाद.…..

locationबरेलीPublished: Jun 01, 2019 02:29:54 pm

Submitted by:

jitendra verma

इस मामले की शिकायत स्थानीय पुलिस से भी की गई लेकिन पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया जिसके कारण एसएसपी मुनिराज ने थानेदार को निलंबित कर दिया है।

बरेली। सहेली के भाई ने एक शादी शुदा युवती की जीवन में जहर घोलने का काम किया है। पहले तो सहेली के भाई ने शादी से पहले युवती को चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर बेहोश किया और उसके साथ रेप करने के साथ ही उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। जब युवती की शादी हुई तो शादी के अगले दिन ही उसके पति के मोबाइल पर उसका अश्लील वीडियो भेजकर उसके शादीशुदा जीवन मे जहर घोल दिया। वीडियो देखने के बाद युवती के पति ने उसे घर से निकाल दिया। इस मामले की शिकायत स्थानीय पुलिस से भी की गई लेकिन पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया जिसके कारण एसएसपी मुनिराज ने थानेदार को निलंबित कर दिया है।
ये भी पढ़ें

देव स्थान पर मीट खा रहे मजदूरों की जमकर पिटाई, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सहेली ले गई थी घर

सिरौली थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती की शादी तय हो चुकी थी।शादी के कुछ दिन पहले सहेली उसे अपने घर ले गई। जहाँ पर सहेली के भाई ने उसकी चाय में नशीला पदार्थ मिला दिया। युवती जब बेहोश हो गई तो सहेली के भाई ने उसके साथ रेप किया और उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। युवती की शादी के अगले दिन ही सहेली के भाई ने अश्लील वीडियो युवती के पति के मोबाइल पर भेज दिया। मोबाइल पर अपनी पत्नी का अश्लील वीडियो देखने के बाद युवती के पति ने उसे घर से बाहर निकाल दिया।
ये भी पढ़ें

प्रेमी के लिए मुसलमान से बनी हिन्दू, किया विवाह, परिजनों ने गोली मारकर कर दी हत्या

दर्ज हुई रेप की एफआईआर
शादीशुदा जीवन मे आये तूफान के बाद युवती ने सिरौली थाने में लिखित शिकायत की। लेकिन सिरौली थाने के इंस्पेक्टर सोमप्रकाश ने आरोपी का महज शांति भंग में चालान कर मामले को रफा दफा कर दिया। जिसके बाद पीड़ित युवती ने इस मामले की शिकायत एसएसपी मुनिराज से की तो एसएसपी ने मामले की जांच करवाई। जांच में सिरौली इंस्पेक्टर की लापरवाही सामने आने पर एसएसपी ने उसे सस्पेंड कर दिया। इस मामले में एसपी ग्रामीण संसार सिंह का कहना है कि युवती की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ रेप और आईटी एक्ट की धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो