अस्पताल से शुरू प्रेम कहानी, नर्स हुई लव, सेक्स और धोखा की शिकार

Mukesh Kumar

Publish: Oct, 13 2017 06:26:03 (IST)

Agra, Uttar Pradesh, India
अस्पताल से शुरू प्रेम कहानी, नर्स हुई लव, सेक्स और धोखा की शिकार

शादी का झांसा देकर किया रेप, धोखे से कराया एबॉर्शन

बरेली। प्यार में धोखा खाई नर्स इंसाफ पाने के लिए दर दर भटक रही है। युवक ने पहले तो नर्स को शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार रेप किया। जब नर्स गर्भवती हुई तो उसका धोखे से गर्भपात करा दिया। इसके बाद आरोपी पीड़ित नर्स के दो लाख रुपये लेकर फरार हो गया। पीड़ित का कहना है कि अब आरोपी युवक किसी और से शादी करने जा रहा है। पीड़ित नर्स ने शुक्रवार को एसएसपी ऑफिस पहुंच कर न्याय की गुहार लगाई है। एसएसपी ने इज्जतनगर थाने को जांच के आदेश दिए हैं।

धोखे से कराया गर्भपात
शिकायत करने एसएसपी ऑफिस पहुंची पीड़ित नर्स ने बताया कि आंवला तहसील के हरदासपुर गांव के रहने वाले एक युवक ने उसको अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। दोनों आठ महीने तक पति-पत्नी के तरह रहे। इस दौरान युवक ने कई बार उसका शारीरिक शोषण किया। इस दौरान जब वो गर्भवती हुई तो आरोपी युवक ने उसे धोखे से गर्भ निरोधक गोलियां खिलाकर उसका गर्भपात करा दिया।

दो लाख रुपए लेकर फरार
पीड़ित का आरोप है कि शादी के लिए रखा उसके दो लाख रुपये लेकर फरार हो गया। पूछने पर आरोपी ने बताया कि वो दिल्ली में इस रुपए से बिजनेस कर रहा है और लौट कर उससे शादी करेगा। पीड़ित ने इस मामले की शिकायत पुलिस से की थी, लेकिन आरोपी ने उससे शादी की बात कह कर और डरा धमका कर तहरीर वापस करा ली।

अस्पताल में हुई थी मुलाकात
पीड़ित नर्स का कहना है कि आरोपी युवक उसके अस्पताल में मरीज को लेकर आया था। जिसके कारण उससे उसकी पहचान हो गई और आरोपी कई बार उसके अस्पताल आया और उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। जिसके बाद वो आरोपी युवक के साथ रहने लगी।

एसएसपी ने दिेए जांच के आदेश
नर्स का कहना है कि आरोपी ने थाने में राजीनामा दिया था कि वो अप्रैल 2018 में उससे शादी कर लेगा, लेकिन अब वो कही और शादी करने की योजना बना रहा है। नर्स ने मांग की है कि उसकी कोर्ट मैरिज आरोपी से कराई जाए नहीं तो उसे गिरफ्तार किया जाए। नर्स की शिकायत पर एसएसपी जोगेन्द्र कुमार ने जांच के आदेश दिए हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned