scriptVideo: रिक्शेवाले के चंगुल में फंसी कई हाईप्रोफाइल लड़कियां, जब हुआ पर्दाफाश तो मच गया हड़कंप | Rickshaw puller befriends girls by making fake ID of IPS | Patrika News

Video: रिक्शेवाले के चंगुल में फंसी कई हाईप्रोफाइल लड़कियां, जब हुआ पर्दाफाश तो मच गया हड़कंप

locationबरेलीPublished: Sep 03, 2019 08:02:07 pm

Submitted by:

jitendra verma

इज्जतनगर पुलिस ने आईपीएस अफसर के नाम से फेसबुक पर फर्जी आईडी बना कर लड़कियों से चैटिंग करने वाले को गिरफ्तार किया है।

बरेली। वो है तो रिक्शे वाला लेकिन उसने ऐसा जाल बुना कि उसके चंगुल में कई पढ़ी लिखी लड़कियां भी फंस गई। इसका खुलासा जब हुआ तो हड़कंप मच गया। दरअसल इज्जतनगर पुलिस ने आईपीएस अफसर के नाम से फेसबुक पर फर्जी आईडी बना कर लड़कियों से चैटिंग करने वाले को गिरफ्तार किया है। पुलिस की गिरफ्त में उसने ऐसे खुलासे किए कि सभी लोग हैरान रह गए। आरोपी ने बताया कि जब उसने आईपीएस अफसर की फेक आईडी बनाई तो उसके फ्रेंड लिस्ट में तमाम बड़े घरों की लड़कियां जुड़ती चली गई। जिनसे वो फेसबुक पर चैटिंग करता था।
कई लड़कियों से की दोस्ती

पुलिस की पकड़ में आया रिक्शेवाला जावेद दिल्ली का रहने वाला है। उसने गिरफ्तार करने के बाद हैरान करने वाला खुलासा किया है। उसका कहना है कि आईपीएस की आईडी बनाने के बाद तमाम लड़कियां उसकी फ्रेंड लिस्ट में जुड़ गईं। धीरे-धीरे ये दोस्ती अश्लील चैटिंग में बदलती चली गई। लड़कियां बगैर मांगे उसे अपनी अश्लील फोटो और वीडियो भेजने लगी।
Video: रिक्शेवाले के चंगुल में फंसी कई हाईप्रोफाइल लड़कियां, जब हुआ पर्दाफाश तो मच गया हड़कंप
ऐसे हुआ खुलसा

इस मामले का खुलासा तब हुआ जब बरेली की एक छात्रा ने डीआईजी से शिकायत की। पुलिस ने जब जांच पड़ताल शुरू की तो पता चला कि दिल्ली के दरियागंज के रहने वाले रिक्शा चालक जावेद ने आईपीएस के नाम से फेसबुक पर फेक आईडी बनाई थी जिससे वो उससे चैटिंग करता था। जिसके बाद पुलिस उसे दिल्ली से गिरफ्तार कर लाई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो