scriptइस जिले में शिवपाल की दस्तक के बाद सपा में भगदड़ | SP and BSP leader in Bareilly join Socialist Secular Front | Patrika News

इस जिले में शिवपाल की दस्तक के बाद सपा में भगदड़

locationबरेलीPublished: Oct 14, 2018 01:21:44 pm

Submitted by:

suchita mishra

समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष शुभलेश यादव डैमेज कंट्रोल में जुटे हुए है लेकिन सपा छोड़ने वालों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है।

shivpal

इस जिले में शिवपाल की दस्तक के बाद सपा में भगदड़

बरेली। समाजवादी सेक्युलर मोर्चा का असर बरेली में दिखना शुरू हो गया है। धाकड़ समाजवादी नेता वीरपाल सिंह यादव और बसपा नेता शहला ताहिर के शिवपाल यादव के सेक्युलर मोर्चा में शामिल होने के बाद सपा और बसपा में भगदड़ मचना शुरू हो गई है। समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष शुभलेश यादव डैमेज कंट्रोल में जुटे हुए है लेकिन सपा छोड़ने वालों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। आंवला में रामनगर की पूर्व ब्लॉक प्रमुख अनुराधा यादव ने अपने तमाम समर्थकों के साथ सेक्युलर मोर्चा में आस्था जताते हुए सपा को अलविदा कह दिया तो वहीँ बहेड़ी में भी सपा और बसपा के तमाम नेताओं ने सेक्युलर मोर्चा में शामिल होने की घोषणा कर दी है।
ये भी पढ़ें

इस जिले में शिवपाल की धमाकेदार एंट्री, दो बड़े नेता हुए शिवपाल के साथ,बदल जाएंगे राजनीतिक समीकरण

तमाम लोगों ने छोड़ी पार्टी

शिवपाल यादव के समाजवादी सेक्युलर मोर्चा की धमक का असर ही है कि आंवला और बहेड़ी विधानसभा के तमाम नेताओं ने सपा और बसपा को अलविदा कह कर शिवपाल सिंह यादव में अपनी आस्था जताई है। आंवला में रामनगर की पूर्व ब्लॉक प्रमुख अनुराधा यादव ने समाजवादी पार्टी छोड़ते हुए कहा कि उनके खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाया गया लेकिन सपा के जिला संगठन ने कोई प्रतिक्रिया नहीं की और न ही उनका साथ दिया गया इसके साथ ही उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी अपने रास्ते से भटक गई है। बहेड़ी में भी तमाम सपा और बसपा नेताओं ने अपनी अपनी पार्टी को अलविदा कह कर शिवपाल का हाथ थाम लिया है।
ये भी पढ़ें

मुलायम सरकर में मिनी मुख्यमंत्री के रूप में प्रसिद्ध वीरपाल, शिवपाल की पार्टी में शामिल, सपाई बोले भाजपा की बी टीम में गए

संगठन बनना शुरू

वीरपाल यादव के साथ समाजवादी पार्टी छोड़ने वाले मलखान सिंह यादव को समाजवादी सेक्युलर मोर्चा का जिलाध्यक्ष बनाया गया है जबकि डॉक्टर खालिद को महानगर अध्यक्ष की जिम्मेदारी दी गई है। इसके साथ ही सपा छोड़ने वाले अशोक यादव को महानगर महासचिव बनाया गया है। समाजवादी पार्टी की तरह ही समाजवादी सेक्युलर मोर्चा का जिलाध्यक्ष यादव को तो महानगर अध्यक्ष की जिम्मेदारी मुस्लिम को दी गई है। शिवपाल यादव ने जिलाध्यक्ष और महानगर अध्यक्ष को मोर्चे के प्रचार प्रसार करने और लोगों को मोर्चे से जोड़ने की जिम्मेदारी सौंपी है।
ये भी पढ़ें

शिवपाल ने यहां से घोषित की प्रत्याशी, भाजपा-सपा-बसपा में खलबली

जमानत जब्त हो जाएगी

वही डैमेज कंट्रोल में जुटे सपा के जिलाध्यक्ष शुभलेश यादव ने कहा कि सेक्युलर मोर्चा के नेता वीरपाल में अगर हिम्मत हो तो वो आंवला से चुनाव लड़ कर दिखाएं क्षेत्र की जनता और हम समाजवादी लोग उनकी जमानत जब्त करवा देंगे। इसके साथ ही शुभलेश यादव ने कहा कि वो जानते है कि वीरपाल चुनाव नहीं लड़ेंगे लेकिन भाजपा को लाभ पहुंचाने के लिए वो किसी और को बलि का बकरा बनाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो