scriptBig News युवती के मुंह पर कालिख पोत बाजार में घुमाया, चप्पलों से की पिटाई | woman and her son beaten by public and Put black color on face | Patrika News
बरेली

Big News युवती के मुंह पर कालिख पोत बाजार में घुमाया, चप्पलों से की पिटाई

युवती और उसके मासूम बेटे को घर से खींच लिया और दोनों के मुंह पर कालिख पोत कस्बे में घुमाया इतना ही नहीं इन लोगों ने महिला की चप्पलों से पिटाई भी की।

बरेलीJul 09, 2018 / 07:42 pm

अमित शर्मा

Woman Beaten by Public

Big News युवती के मुंह पर कालिख पोत बाजार में घुमाया, चप्पलों से की पिटाई

बरेली। शादीशुदा युवक से प्रेम करने पर एक युवती को तालिबानी सजा दी गई। युवती के मुंह पर कालिख पोत कर उसे उसके बच्चे के साथ बाजार में घुमाया गया और उसकी पिटाई की गई। इतना सब कुछ होता रहा और मौके पर मौजूद भीड़ वीडियो बनाती रही किसी ने भी युवती को बचाने की कोशिश नहीं की। करीब एक घण्टे तक बीच बाजार में ये सब होता रहा और पुलिस को भी ख़बर नहीं लग पाई। किसी तरह से युवती दबंगों के चंगुल से आजाद होकर ट्रेन से बरेली आई जहां इलाज के लिए उसे एक निजी अस्पताल ले जाया गया।
शादीशुदा युवक के साथ रह रही युवती

बिशारतगंज थाना क्षेत्र के वार्ड चार के रहने वाले शिवम साहू का अपनी पत्नी सुमन साहू से झगड़ा होता था और शिवम साहू ने तीन माह पहले अपनी पत्नी को मारपीट कर घर से निकाल दिया था जिसकी शिकायत शिवम की पत्नी ने थाने में दर्ज कराई थी इस बीच शिवम साहू दिल्ली से एक युवती ले आया। युवती को उसका पति छोड़ चुका है और उसके चार साल का बच्चा भी है।शिवम इस युवती के साथ अपने घर में रह रहा था। रविवार दोपहर में शिवम की पत्नी कुछ लोगों के साथ शिवम के घर पहुंची और युवती और उसके मासूम बेटे को घर से खींच लिया और दोनों के मुंह पर कालिख पोत कस्बे में घुमाया इतना ही नहीं इन लोगों ने महिला की चप्पलों से पिटाई भी की।
किसी ने नही की मदद

जब महिला के साथ ये हैवानियत हो रही थी तो बाजार में काफी लोगों की भीड़ जमा हो गई। महिला खुद को बचाने के लिए लोगों से गिड़गिड़ाती रही लेकिन किसी ने युवती की मदद नहीं की बल्कि लोग इस घटना का वीडियो बनाते रहे युवती किसी तरह से इनके चंगुल से आजाद होकर रेलवे स्टेशन पहुंची और वहां से बरेली की ट्रेन में बैठ कर बरेली आई। बताया जा रहा है कि स्टेशन पर युवती का प्रेमी भी पहुंच गया था।
मुकदमा हुआ दर्ज

वहीं इस मामले में एसपी ग्रामीण डॉक्टर सतीश कुमार का कहना है कि वीडियो में दिख रहे लोगों की पहचान कर मुकदमा दर्ज कराया जा रहा है और आरोपियों पर कठोर कार्रवाई की जाएगी।

Home / Bareilly / Big News युवती के मुंह पर कालिख पोत बाजार में घुमाया, चप्पलों से की पिटाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो