scriptरिश्ते तार-तार, पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट, जानिए पूरी खबर | Disclosure of murder case in barmer police | Patrika News

रिश्ते तार-तार, पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट, जानिए पूरी खबर

locationबाड़मेरPublished: Jun 06, 2019 08:52:53 pm

– अवैध संबंधों के चलते पत्नी ने प्रेमी के साथ रचा षड्यंत्र, पुलिस पूछताछ में दोनों ने जुर्म किया कबूल

Disclosure of murder case

Disclosure of murder case

बाड़मेर. रामसर थाना क्षेत्र के सोढ़ों की ढाणी (हाथमा) में धारदार कुल्हाड़ी व लोहे के पाइप से पीटकर वीरसिंह की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को गुरुवार को गिरफ्तार कर वारदात का पर्दाफाश कर दिया। अवैध संबंध का पति को पता चलने पर दोनों ने मिलकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया। फिर शव को हादसे का रूप देने के लिए सड़क किनारे फेंक दिया।

पुलिस अधीक्षक राशि डोगरा डूडी के अनुसार सोढ़ों की ढाणी (हाथमा) निवासी वीरसिंह (40) पुत्र जोगराजसिंह की हत्या के मामले में पुलिस ने 48 घंटे में पर्दाफाश करते हुए उसकी पत्नी दक्षाकंवर व प्रेमी महेन्द्रसिंह पुत्र शैतानसिंह निवासी आंटा को गिरफ्तार किया। पूछताछ में दोनों ने हत्या करने की बात स्वीकार की। दोनों के बीच लंबे समय से अवैध संबंध थे। महिला का प्रेमी उसके पति का दोस्त था। प्रेमी का लगातार उसके घर आना-जाना था। इस बीच अवैध संबंध की जानकारी पति को होने पर दोनों दोस्तों के बीच मनमुटाव हो गया। पति को रास्ते से हटाने के लिए हत्या की वारदात को अंजाम दिया। उसके बाद शव को सड़क किनारे फेंक कर हादसें को रूप दिया।
ये रहे टीम में शामिल
पुलिस अधीक्षक राशि डोगरा डूडी के निर्देशन में एएसपी खींवसिंह भाटी, डिप्टी अजीतसिंह राठौड़, थानाधिकारी विक्रमसिंह सांदू, एएसआइ रतनलाल, जेठाराम, कुंभाराम, मुकेश, मोतीसिंह, राजेश, पर्बतसिंह सहित साइबर सेल भी सहयोगी बनी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो