scriptबीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का कांग्रेसियो ने फूंका पुतला | Congress burn effigy of Amit Shah in Basti Hindi News | Patrika News
बस्ती

बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का कांग्रेसियो ने फूंका पुतला

कांग्रेस नेताओं ने पीएम नरेंद्र मोदी व अमित शाह पर जमकर बोला हमला

बस्तीOct 10, 2017 / 06:16 pm

वाराणसी उत्तर प्रदेश

Congress burn effigy of Amit Shah

Congress burn effigy of Amit Shah in Basti

बस्ती. भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय अमित शाह की कम्पनी के टर्नओवर में एक साल में 16 हजार गुना इजाफे का खुलासा होने पर भडके कांग्रेसजनों ने कलक्ट्रेट पर अमित शाह का पुतला फूका। कांग्रेस उपाध्यक्ष प्रेमशंकर द्विवेदी ने कहा कि नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री और अमित शाह के भाजपा अध्यक्ष बनते ही उनके बेटे जय अमितभाई शाह की कंपनी टेम्पल इंटरप्राइजेज प्राइवेट लिमिटेड का टर्नओवर 16 हजार गुना बढ़ गया है।
उन्होंने कहा एक वेबसाइट के मुताबिक रजिस्ट्रार ऑफ कंपनीज से प्राप्त दस्तावेजों के अनुसार जय की कंपनी की बैलेंस शीट में बताया गया है कि मार्च 2013 और मार्च 2014 तक उनकी कंपनी में कुछ खास कामकाज नहीं हुए और इस दौरान कंपनी को क्रमशः कुल 6,230 रुपये और 1,724 रुपये का घाटा हुआ। लेकिन जैसे ही केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार बनी और उनके पिता भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष बने जय शाह की कंपनी के टर्नओवर में आश्चर्यजनक रूप से इजाफा हुआ है। प्रेमशंकर द्विवेदी ने सम्बन्धित खुलासा करने वाली वेबसाइट के खिलाफ मुकदमे की धमकी देने सम्बन्धी रेल मंत्री पीयूष गोलय के बयान की निन्दा की। साथ ही उन्होंने भाजपा नेतृत्व पर सत्ता के दुरूपयोग का आरोप लगाया।
यह भी पढ़ें- बदहाल है मगहर का गांधी आश्रम, भूखमरी के कगार पर कर्मचारी

वरिष्ठ कांग्रेस नेता बाबूराम सिंह ने कहा कि मोदी सरकार के गठन के बाद अन्य कम्पनियां जहां जबरदस्त घाटे के कारण बंद हो गयीं, वहीं अमित शाह के बेटे की कम्पनी का टर्नओवर पानी की तरह बढ़ रहा है। ऐसे में देशवासी अब भाजपा की कथनी करनी में अंतर समझ चुके हैं। नर्वदेश्वर शुक्ला व महासचिव अंकुर वर्मा ने कहा कि समूचा देश मंदी के दौर से गुजर रहा है, नोटबंदी और जीएसटी लागू होने के बाद अनेकों कम्पनियों में ताले लग गये, लाखों लोग बेरोजगार हो गये, और अमित शाह के बेटे की कम्पनी दिन दूना रात चैगुना बढ़ रही है। देशवासी वास्तविकता से पिरचित हैं। इमानदारी और भ्रष्टाचार मुक्त सरकार देने का ढोंग करने वाली भाजपा का असली चेहरा सवा सौ करोड़ देशवासियों के सामने आ चुका है। जनता ने जिस तरह से मोदी को सत्ता सौंपी थी उसी तरह उनके विदाई की तैयारी कर रही है।
by Satish Srivastava

Home / Basti / बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का कांग्रेसियो ने फूंका पुतला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो