scriptप्रेमी ने कहा जा मार जा, मैं नहीं करूंगा शादी…ये सुनकर प्रेमिका ने खुद कर दिया आग के हवाले | Boyfriend forced girlfriend to die, Police looking for lovers now | Patrika News
बेमेतरा

प्रेमी ने कहा जा मार जा, मैं नहीं करूंगा शादी…ये सुनकर प्रेमिका ने खुद कर दिया आग के हवाले

प्रेमी ने शादी करने से इनकार किया तो प्रेमिका ने आग लगाकर कर ली खुदकुशी, प्रेमिका के बयान और पीएम रिपोर्ट के आधार पर प्रेमी के खिलाफ अपराध दर्ज

बेमेतराSep 19, 2018 / 12:40 am

Laxmi Narayan Dewangan

Bemetara Patrika

शादी के लिए दबाव बनाने पर प्रेमिका को मरने के लिए किया मजबूर, अब प्रेमी को ढूंढ रही पुलिस

बेमेतरा. शादी से इनकार करने से नाराज प्रेमिका ने आग लगा कर खुदकुशी कर ली। पोस्ट मार्टम रिपोर्ट और प्रेमिका के बयान के आधार पर प्रेमी के खिलाफ बेरला थाने में प्रकरण दर्ज किया गया है। बेरला पुलिस के अनुसार ग्राम सुरहोली निवासी रामप्यारी साहू पिता संतूराम साहू (18) ने 16 जून को अपने ऊपर मिट्टी का तेल डाल कर आग लगा ली थी। उसे बेरला अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे रायपुर अस्पताल रेफर कर दिया गया। इलाज के दौरान वहां उसकी मौत हो गई थी। पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना में लिया गया है।
मुझे शादी नहीं करना है तुझे मरना है तो मर जा…
पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। पोस्ट मार्टम का अवलोकन किया। मृतका के पिता संतूराम साहू (54), अन्य परिजन व ग्रामीणों का बयान लिया। पुलिस ने बताया कि सड़क निर्माण के दौरान रोलर मशीन चालक व बेरला निवासी इलियाश खान और रामप्यारी साहू के बीच प्रेम संबंध हो गया था।
इलियाश ने उससे शादी का वादा किया था। बाद में वह मुकर गया। प्रेमिका से कहा कि मुझे शादी नहीं करना है तुझे मरना है तो मर जा। रामप्यारी ने 16 जून को किचन में रखे मिट्टी तेल को छिड़क कर खुद को आग लगा ली। इसके बाद घायल अवस्था में रामप्यारी से लिए गए बयान में उसने अपने प्रेम संबंध की बात उजागर की। प्रेमी पर उकसाने का आरोप लगाया।
बेरला से ले गए रायपुर फिर भी नहीं बची जान
घायल रामप्यारी को 108 एंबुलेंस से बेरला अस्पताल ले गए। प्रारंभिक उपचार के बाद नारायणा अस्पताल रायपुर ले गए। इसके बाद मेकाहारा रायपुर में उपचार कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने प्रेमी इलियाश खान के खिलाफ धारा 306 के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। युवती के परिजन ने आरोपी प्रेमी को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर सख्त से सख्त सजा दिलाने की मांग की है, ताकि कोई और युवक किसी लड़की की भावनाओं के साथ न खेल सके।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो