scriptभदोही में नगर पंचायत के क्लर्क यशोदानंद मिश्र की हत्या | Nagar Panchayat Clerk Yashoda Nand Mishra murdered in Bhadohi | Patrika News

भदोही में नगर पंचायत के क्लर्क यशोदानंद मिश्र की हत्या

locationभदोहीPublished: Oct 26, 2017 02:37:25 pm

भदोही कोतवाली के बलीभद्रपुर गांव में खेत में पाया गया शव

Murder

भदोही में नगर पंचायत के क्लर्क यशोदानंद मिश्र की हत्या

भदोही. जिल के सुरियावां नगर पंचायत के वरिष्ठ लीपिक की धारदार हथियार से सर पर वार कर हत्या कर दी गयी। खून से लतपथ उनका शव भदोही कोतवाली के बलीभद्रपुर गांव में खेत में पाया गया। खेत में खून से लतपथ शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमार्टम के के लिए भेज कर घटना से जुड़े हर एंगल पर जांच में जुट गयी है।
यह भी पढ़ें

दलितों के धर्मांतरण की खबर से प्रशासन में हड़कम्प!

सुरियावां नगर पंचायत में वरिष्ठ लीपिक के पद पर तैनात 59 वर्षिय यशोदानंद मिश्रा अपनी डयूटी के बाद बलीभद्रपुर में अपने एक रिश्तेदार के घर गये हुए थे और वहां से अपने घर सीतामढ़ी के लिए निकले थे लेकिन घर नहीं पहुंचे। सुबह होते ही उनका शव गांव के खेत में खून से लतपथ मिला। जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर भदोही कोतवाली, सुरियावां थाना पुलिस व क्राइम ब्रांच टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस अधीक्षक सचिन्द्र पटेल व अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. संजय कुमार ने घटना स्थल पर पहुंच पूरे मामले की जानकारी किया।
यह भी पढ़ें

निकाय चुनाव: यहां पार्टी प्रत्याशियों को कड़ी टक्कर देंगे निर्दल

 

पुलिस ने बताया कि लीपिक के सर पर ईंट या किसी धारदार हथियार से हमला कर उसे मौत के घाट उतारा गया है। बताया जा रहा है कि जिस जगह हत्या हुई है वहां आस-पास उनकी कई रिश्तेदारियां भी हैं, जहां उनका बराबर आना जाना होता था। वहीं सामने निकाय चुनाव भी है इसलिए यह मामला लोग उससे भी जोड़ कर देख रहे हैं। इस बारे में पुलिस का कहना है कि मामले की हर एंगल से जांच की जा रही है। साथ ही क्राइम ब्रांच भी मामले की जांच में जुटी है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही मामले का खुलासा करते हुए हत्‍यारों को गिरफ़तार कर लिया जायेगा। वहीं घटनास्थल पर पहुंचे परिजनों व रिश्तेदारों का रो रोकर बुरा हाल रहा।
by Mahesh Jaiswal

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो