scriptसमर्थन मांगने गए थे भाजपाई, व्यापारियों ने गिना दीं GST की समस्याएं | Sampark for Samarthan BJP Leaders Faces Questions over GST Issue | Patrika News
भदोही

समर्थन मांगने गए थे भाजपाई, व्यापारियों ने गिना दीं GST की समस्याएं

भदोही में सम्पर्क फॉर समर्थन के तहत बुद्धिजीवी वर्ग और व्यापारियों से मिले भाजपा नेता, सरकार के चार साल का लिया फीडबैक।

भदोहीJun 13, 2018 / 08:41 am

रफतउद्दीन फरीद

BJP Sampark for Samarthan in Bhadohi

भाजपा का सम्पर्क फॉर समर्थन भदोही में

भदोही. भारतीय जनता पार्टी इन दिनों 2019 के लोकसभा चुनाव के मद्देनजर समाज के बुद्धिजीवी वर्ग से मुलाकात कर रही है उन्हें सरकार की नीतियां समझाकर उनसे समर्थन लिया जा रहा है। इस अभियान दौरान बीजेपी को कई जगह से फीडबैक भी मिल रहे हैं, कहीं अच्छे तो कहीं परेशान करने वाले। दिल्ली में तो जामा मस्जिद के ईमाम बुखारी ने मुसलमानों पर हुई ज्यादतियों का ताना मारा था। सम्पर्क फॉर समर्थन अभियान के तहत जब बीजेपी के नेता यूपी के भदोही में लोगों से मिले तो वहां उन लोगों ने उनके सामने जीएसटी का मुद्दा उठा दिया।

भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश के सह कोषाध्यक्ष मनीष कपूर सम्पर्क फ़ॉर समर्थन अभियान के तहत भदोही जिले के पत्रकार, चार्टेड एकाउंटेंट, कालीन व्यवसाई व सामाजिक संस्थाओं से जुड़े लोगों से मुलाकात से मुलाकात की और उन्हे मोदी सरकार के चार वर्ष के कार्यकाल पर छपी बुकलेट ‘साफ नियत, सही विकास’ भेंट की। उन्होंने इसके साथ ही सरकार के चार वर्ष की उपलब्धियों की जानकारी दी और उन लोगों से सरकार के कामकाज के बारे में फीडबैक लिया।
जनसम्पर्क के दौरान ‘हमार भदोही’ के संयोजक संजय श्रीवास्तव के आवास पर पहुंचे। जहां उन्होंने बुकलेट भेंट कर सरकार की नीतियों से अवगत कराया। वहां उपस्थित हाईकोर्ट के अधिवक्ता सन्तोष गुप्ता, कालीन व्यवसाई सरवर सिद्दीकी ने कालीन उद्योग में जीएसटी का मुद्दा उठाया। जीएसटी के अलावा उन्होंने ईवे बिल को लेकर आ रही समस्या से भी अवगत कराया। उन्होंने कहा कि यह कुटीर उद्योग है जिसमें क कालीन बनाने तमाम हाथों से गुजरने के बाद बनकर तैयार होती है। ऐसे में गरीब व अनपढ़ मजदूरों के लिये ईवे बिल समस्या है। वह ईवे बिल कैसे निकाल पाएगा।

इस समस्या को सुनने के बाद भाजपा कोषाध्यक्ष ने कहा कि सरकार व्यवसायियों का नुकसान नहीं चाहती। उन्होंने इस बात पर सहमति जतायी कि इसे और सरल होना चाहिये। साथ ही यह भी जोड़ा कि सरकार की मंशा बस इतनी है कि जो भी व्यापार हो रहा है वह उसकी नजर मतें रहे और इससे व्यापारी परेशान न हों। सरकार इस पर ध्यान देगी। उन्होंने इन समस्याओं से सरकार को अवगत कराने की बात कही। इस दौरान बीजेपी जिलाध्यक्ष हौसिला प्रसाद पाठक व काशी प्रांत के आशीष सिंह बघेल सहित अन्य लोग मौजूद रहे।
By Mahesh Jaiswal

Home / Bhadohi / समर्थन मांगने गए थे भाजपाई, व्यापारियों ने गिना दीं GST की समस्याएं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो