scriptससुरालीजन व बिचौलियों पर लगे आरोप, घटना के 23 दिन बाद मां ने ेकराई रिपोर्ट | Allegations against in-laws and middlemen | Patrika News
भरतपुर

ससुरालीजन व बिचौलियों पर लगे आरोप, घटना के 23 दिन बाद मां ने ेकराई रिपोर्ट

जुरहरा थाना क्षेत्र के गांव जुरहरी निवासी एक विवाहित युवक ने टपूकडा निवासी अपने ससुरालीजन व जुरहरी व टपूकडा निवासी बिचौलियो से तंग आकर गत 29 सितम्बर कोअपनी जीवन लीला खुदकुशी कर ली थी।

भरतपुरOct 22, 2021 / 11:48 pm

rohit sharma

ससुरालीजन व बिचौलियों पर लगे आरोप, घटना के 23 दिन बाद मां ने ेकराई रिपोर्ट

ससुरालीजन व बिचौलियों पर लगे आरोप, घटना के 23 दिन बाद मां ने ेकराई रिपोर्ट

भरतपुर. जुरहरा थाना क्षेत्र के गांव जुरहरी निवासी एक विवाहित युवक ने टपूकडा निवासी अपने ससुरालीजन व जुरहरी व टपूकडा निवासी बिचौलियो से तंग आकर गत 29 सितम्बर कोअपनी जीवन लीला खुदकुशी कर ली थी। मृतक ने पहले खुद के मोबाइल में वीडियो बना पीड़ा बताई। जिसके आधार पर मृतका की मां ने गुरुवार रात रिपोर्ट दर्ज कराई है। थाना प्रभारी सन्तोष कुमार ने बताया कि गांव जुरहरी निवासी सीमा पत्नी वासुदेव ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि करीब डेढ़ साल पूर्व उसके पुत्र मन्नू उर्फ छंगा की शादी थाना टपूकडा निवासी पूरन की पुत्री सोनिया के साथ बिचौलिया जुरहरी निवासी मौसम पुत्र फययाज व टपूकडा निवासी शकील तथा उसकी पत्नी सन्नो ने कराई थी।

शादी के बाद से ही मौसमए सन्नोए शकीलए ससुर पूरनए सास कृष्णा ने उसके पुत्र से पैसों की मांग कर परेशान व धमकी देना शुरू कर दिया। इस दौरान पता चला कि बिचौलियो ने एक साजिश के तहत पहले से शादीशुदा सोनिया के साथ उसके पुत्र की शादी कराई है। शादी के एक माह बाद सोनिया अपने पीहर चली गई। वहां जाकर भी फोन पर उसके पुत्र को धमकाते रहे। कुछ दिन बाद सोनिया बिचौलियो व परिजनों के साथ आई और उसके पुत्र व उसके साथ मारपीट की तथा घर में रखा सामान व जेवर आदि लेकर चली गई। रिपोर्ट में बताया कि उसी दिन से उक्त लोगों ने उसके पुत्र छंगा को और अधिक प्रताडि़त करना शुरू कर दिया। जिसके चलते तंग व परेशान होकर गत 29 सितम्बर की रात्रि में उसके पुत्र ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। इससे पूर्व उसने मोबाइल पर वीडियो बनाई जिसमें उसने उक्त लोगों को उसे आत्महत्या के लिए मजबूर करने का जिम्मेदार ठहराया। रिपोर्ट में उसके मोबाइल को गांव के लोगों ने अपने कब्जे में ले लिया था और जल्दबाजी में दाह.संस्कार करा दिया। आरोप है कि गांव के लोगों ने पंचायत कर उन्हें रोका और अनहोनी की चेतावनी दी।

Home / Bharatpur / ससुरालीजन व बिचौलियों पर लगे आरोप, घटना के 23 दिन बाद मां ने ेकराई रिपोर्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो