scriptविधायक विश्वेन्द्र सिंह, पुत्र अनिरुद्ध व समर्थकों के खिलाफ मामला दर्ज, एसपी को तीन दिन की छुट्टी पर भेजा | Case registered against MLA Vishvendra Singh, son Aniruddha and suppor | Patrika News

विधायक विश्वेन्द्र सिंह, पुत्र अनिरुद्ध व समर्थकों के खिलाफ मामला दर्ज, एसपी को तीन दिन की छुट्टी पर भेजा

locationभरतपुरPublished: Dec 09, 2018 12:27:37 pm

Submitted by:

shyamveer Singh

भरतपुर.एमएसजे कॉलेज परिसर में तैयार किए गए स्ट्रॉन्ग रूम की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर रविवार सुबह भी डीग-कुम्हेर विधायक व कांग्रेस प्रत्याशी विश्वेन्द्र सिंह और समर्थकों का रविवार को भी विरोध जारी रहा। विधायक व समर्थकों के विरोध को देखते हुए यहां भारी पुलिस जाप्ता तैनात किया गया है। साथ ही एडीजी बीएल सोनी भी भरतपुर पहुंच गए हैं।

bharatpur

election

भरतपुर.एमएसजे कॉलेज परिसर में तैयार किए गए स्ट्रॉन्ग रूम की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर रविवार सुबह भी डीग-कुम्हेर विधायक व कांग्रेस प्रत्याशी विश्वेन्द्र सिंह और समर्थकों का रविवार को भी विरोध जारी रहा। विधायक व समर्थकों के विरोध को देखते हुए यहां भारी पुलिस जाप्ता तैनात किया गया है। साथ ही एडीजी बीएल सोनी भी भरतपुर पहुंच गए हैं। भरतपुर एसपी केसर सिंह शेखावत को तीन दिन की छुट्टी पर भेज दिया है। उधर, प्रशासन ने विधायक विश्वेन्द्र सिंह, पुत्र अनिरुद्ध सिंह व समर्थकों के खिलाफ राजकार्य में बाधा आदि का मामला दर्ज कराया है।
रविवार सुबह कांग्रेस प्रत्याशी विश्वेन्द्र के मोतीझील स्थित निवास पर सैकड़ों समर्थकों की भीड़ जमा हो गई। उसके बाद एडीजी बीएल सोनी, आईजी मालिनी अग्रवाल व प्रत्याशी के बीच वार्ता भी चली। लेकिन कोई सहमति नहीं बनी। प्रत्याशी विश्वेन्द्र सिंह एसपी को हटाने की मांग पर अड़े हुए हैं।
गौरतलब है कि शनिवार रात डीग-कुम्हेर से कांग्रेस प्रत्याशी विश्वेन्द्र सिंह के पुत्र अनिरद्ध सिंह व स्ट्रॉन्ग रूम में तैनात सुरक्षाकर्मियों के बीच विवाद हो गया था। सूचना जिला कलक्टर संदेश नायक व जिला पुलिस अधीक्षक केसर सिंह शेखावत मौके पर पहुंचे। इस बीच कांग्रेस प्रत्याशी सिंह भी मौके पर पहुंच गए और स्ट्रॉन्ग रूम और आसपास के परिसर की सुरक्षा नहीं होने का आरोप लगाया। जिस पर कलक्टर व एसपी से उनकी झड़प हो गई। बताया जा रहा है कि इस दौरान तैनात सुरक्षाकर्मियों ने विधायक विश्वेन्द्र सिंह पर हथियार तान दिए, जिससे विवाद बढ़ गया। बाद में कांग्रेस प्रत्याशी व उनके सैकड़ों समर्थक रेंज पुलिस महानिरीक्षक मालिनी अग्रवाल के निवास पर पहुंचे और सुरक्षा व्यवस्था में ढिलाई बरतने का आरोप लगाया।
आईजी कार्यालय के बाहर हंगामा
शनिवार रात को कांग्रेस प्रत्याशी सिंह के आईजी निवास पर पहुंचने की सूचना पर उनके समर्थक यहां पहुंच गए और जमकर नारे लगाए। हंगामा के दौरान अंदर विधायक पुत्र अनिरुद्ध सिंह, राष्ट्रीय लोकदल प्रत्याशी डॉ.सुभाष गर्ग समेत अन्य लोग आईजी निवास पर मौजूद थे।

कुम्हेर-डीग से एक गाड़ी में ईवीएम आने की अफवाह
बताया जा रहा है कि किसी ने राष्ट्रीय लोकदल प्रत्याशी डॉ.सुभाष गर्ग को कुम्हेर-डीग की तरफ से एक गाड़ी में ईवीएम मशीन आने की सूचना दी। जिस पर वह मौके पर पहुंच गए। उसके बाद विधायक के पुत्र भी पहुंच गए। डॉॅ.गर्ग ने मीडियाकर्मियों को एक गाड़ी का नम्बर भी बताया, जिसमें ईवीएम आने की बात कही गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो