scriptसांड के हमले की आशंका से में कुएं में गिरा बालक, साढ़े तीन घंटे बाद एसडीआरएफ ने निकाला शव | Child falls into well in fear of bull attack | Patrika News

सांड के हमले की आशंका से में कुएं में गिरा बालक, साढ़े तीन घंटे बाद एसडीआरएफ ने निकाला शव

locationभरतपुरPublished: Oct 23, 2020 11:29:55 am

Submitted by:

rohit sharma

वैर कस्बा स्थित मेगा हाइवे संख्या 45 पर गुरुवार रात करीब सात बजे सांड के हमले की आशंका से एक आठ वर्षीय बालक का पैर फिसल गया और वह कुएं में जा गिरा।

सांड के हमले की आशंका से में कुएं में गिरा बालक, साढ़े तीन घंटे बाद एसडीआरएफ ने निकाला शव

सांड के हमले की आशंका से में कुएं में गिरा बालक, साढ़े तीन घंटे बाद एसडीआरएफ ने निकाला शव

भरतपुर. वैर कस्बा स्थित मेगा हाइवे संख्या 45 पर गुरुवार रात करीब सात बजे सांड के हमले की आशंका से एक आठ वर्षीय बालक का पैर फिसल गया और वह कुएं में जा गिरा। दो अन्य बच्चों ने परिजनों को सूचना दी जिस पर मौके पर पुलिस व प्रशासन के अधिकारी पहुंचे। दो घंटे की मशक्कत के बाद भी बालक को बाहर नहीं निकाला जा सका। दमकलकर्मी और भरतपुर से पहुंची एसडीएफआर की टीम ने प्रयास कर रात करीब 10.30 बजे बालक का शव निकाल लिया। उसे स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।

जानकारी के अनुसार कस्बा निवासी पंकज पुत्र रामचंद्र कोली अपने दो अन्य साथियों के साथ टेसू लेकर घरों पर जा रहे थे। यहां मेगा हाइवे पार करते समय एक सांड के हमले की आशंका को देखते हुए बालक पंकज घबरा गया और वह मेगा हाइवे के बीच में बने कुए के पास चला गया और अचानक पैर फिसलने से उसमें जा गिरा। यह देख उसके साथियों ने परिजनों को सूचना दी। जिस पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। पुलिस व प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे और उसे निकालने का प्रयास शुरू किया। सूचना पर सांसद रंजीता कोली मौके पर पहुंच गई और जिला कलक्टर नथमल डिडेल को सूचना दी। जिस पर रात में भरतपुर मुख्यालय से एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और करीब एक घंटे के प्रयास के बाद कुएं से बालक को निकाल लिया, जांच की तो उसकी पहले ही मौत हो चुकी थी। जिस पर शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर वैर अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो