scriptदंपती में विवाद, एसपी कार्यालय में पति से भिड़े ससुरालीजन | Dispute in couple, in-laws clash with husband in SP office | Patrika News

दंपती में विवाद, एसपी कार्यालय में पति से भिड़े ससुरालीजन

locationभरतपुरPublished: Oct 23, 2021 12:21:25 am

Submitted by:

rohit sharma

जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय में शुक्रवार अचानक तीन कार फिल्मी स्टाइल में घुसी और लेखा शाखा कक्ष में कुछ लोग जा घुसे और एक व्यक्ति मारपीट कर दी।

दंपती में विवाद, एसपी कार्यालय में पति से भिड़े ससुरालीजन

दंपती में विवाद, एसपी कार्यालय में पति से भिड़े ससुरालीजन

भरतपुर. जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय में शुक्रवार अचानक तीन कार फिल्मी स्टाइल में घुसी और लेखा शाखा कक्ष में कुछ लोग जा घुसे और एक व्यक्ति मारपीट कर दी। अचानक हुई घटना से कर्मचारी व अधिकारी कुछ समझ नहीं पाए। बाद में कर्मचारियों ने मारपीट कर रहे लोगों को पकड़ लिया और मथुरा गेट पुलिस को बुलाया। बाद में माजरा दंपती में विवाद का निकला। पुलिस गेट पुलिस ने मामले में जीजा.साले तीन जनों को शांतिभंग में गिरफ्तार किया है। दंपती सरकारी जॉब में हैं।

जानकारी के अनुसार मालीपुरा थाना सेवर निवासी अरुण सिंह पुत्र सुरेन्द्र सिंह जाट का पत्नी मोनिका के साथ विवाद चल रहा है। अरुण के पिता का आरोप है कि सुबह अरुण के कार्यालय जाने पर पीछे से ससुरालीजन घर आ गए और पुत्रवधू मोनिका व नाती को साथ कार में ले गए। जानकारी होने पर अरुण जो संभागीय वन कार्यालय में सूचना सहायक है, वह कार लेकर रास्ते में आ पहुंचा। बताया जा रहा है कि यहां दोनों की गाड़ी एक बार टकराई। इसके बाद अरुण की कार को रोकने के लिए ससुरालीजन दो कार व एक बाइक से पीछे करते तेजी से एसपी कार्यालय में घुस गए। कार इतनी रफ्तार में थी कि एक बारगी हादसा होने की आशंका बनी हुई थी। अरुण ने कार पीछे कैंटीन की तरफ रोक दी और निकल कर डबलआरओ के कक्ष में पहुंच गया। पीछे से ससुरालीजन व पति भी कक्ष में घुस गई और दोनों पक्ष भिड़ गए। अरुण के साथ मारपीट कर दी। अचानक हुई घटना पर कर्मचारियों ने ससुरालीपक्ष के लोगों को पकड़ कर धुन दिया। हंगामा होने पर दोनों पक्षों को अलग किया और पुलिस को सूचना दी। जिस पर थाना मथुरा गेट प्रभारी रामनाथ गुर्जर मय जाब्ते पहुंचे और पति व ससुरालीजनों को पकड़ थाने ले गए। पुलिस ने मामले में पति अरुणसिंह पुत्र सुरेन्द्रसिंह जाट निवासी मालीपुरा थाना सेवर तथा दूसरे पक्ष से धर्मेन्द्र पुत्र लखपतसिंह जाट निवासी जवाहरनगर थाना मथुरागेट व मानसिंह पुत्र शेरसिंह जाट निवासी चक कुरका थाना सेवर को शांतिभंग में गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी ने बताया कि दंपती में आपसी विवाद चल रहा हैए जिस पर दोनों पक्ष एसपी कार्यालय में जाकर भिड़ गए। पति समेत तीन को शांतिभंग में गिरफ्तार किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो