लॉक नहीं खुला तो दरवाजा खटखटाया और चोरों ने की फायरिंग

बयाना कस्बे में बाइक चोर गिरोह अब फायरिंग करने से भी नहीं चूक रहा है। शुक्रवार रात दो अलग-अलग घटनाएं सामने आई हैं।

By: rohit sharma

Updated: 31 Jul 2021, 10:43 PM IST

भरतपुर. बयाना कस्बे में बाइक चोर गिरोह अब फायरिंग करने से भी नहीं चूक रहा है। शुक्रवार रात दो अलग-अलग घटनाएं सामने आई हैं। आदर्श नगर में घर में रखी बाइक को चोरी कर ले गए तो रीको क्षेत्र में गैंगसा में खड़ी बाइक को चुराने के प्रयास के दौरान फायरिंग की घटना को अंजाम दिया है। फायरिंग की घटना की सूचना पर कोतवाली प्रभारी पूरनसिंह मय जाब्ता के मौके पर पहुंचे और जानकारी ली। पुलिस ने मौके से चले कारतूस व छर्रे बरामद किए हंै।
आदर्श नगर निवासी भूरीसिंह पुत्र सौराजसिंह ठाकुर ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि वह अपने घर में बाइक को खड़ी कर दवा लेने अंदर गया था। करीब 20 मिनट बाद वापस आया तो बाइक चोरी थी। सीसीटीवी फुटेज देखे तो उसमें तीन अज्ञात चोर बाइक चोरी करते दिखाई दिए है। इसी तरह भगवानसिंह पुत्र रामजीलाल गुर्जर ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया है कि रीको क्षेत्र में स्थित कृष्णा पटैल गैंगसा पर बने कार्यालय में शुक्रवार रात को भगवानसिंह गुर्जर सो रहा था। करीब पौने 12 बजे तीन जने अज्ञात चोर गैंगसा में आए और कार्यालय के पास बने छप्पर पोस में खड़ी बाइक का लॉक तोडऩे लगे। लॉक नही टूटने पर चोरों ने नाम लेकर आवाज लगाई। गेट खटखटाया इस पर भगवानसिंह ने जैसे ही गेट खोला उन्होंने आंखों पर मिट्टी डाल दी। इसके बाद उन्होंने जान से मारने की नियत से फायर कर दिया। जिसकी गोली लोहे के गेट पर लगी। आरोपी बाद में मौके से भाग निकले। सूचना पुलिस मौके पर पहुंची और जानकारी ली।


बाइक चोरी के मामले में आरोपी गिरफ्तार


नदबई. पुलिस ने बाइक चोरी के एक माह पुराने मामले में आरोपी को गिरफ्तार किया है। कस्बा नदबई निवासी सुजीत पुत्र रामचरन वैश्य ने गत 26 जून को अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मोटरसाइकिल चोरी कर ले जाने का मामला दर्ज कराया था। उक्त मामले में पुलिस द्वारा आरोपी श्यामसुंदर पुत्र समय सिंह जाटव निवासी सावौरा थाना कुम्हेर को गिरफ्तार किया गया है।

rohit sharma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned