scriptसांसद रंजीता कोली की फिसली जुबान, महात्मा गांधी को राष्ट्रपिता के स्थान पर बोल गईं कुछ और… | MP Ranjita Koli mistake, in Mahatma Gandhi name | Patrika News

सांसद रंजीता कोली की फिसली जुबान, महात्मा गांधी को राष्ट्रपिता के स्थान पर बोल गईं कुछ और…

locationभरतपुरPublished: Sep 30, 2019 02:12:22 am

Submitted by:

abdul bari

भाजपा ( BJP ) की दो अक्टूबर से शुरू होने वाली गांधी संकल्प यात्रा के बारे में आयोजित प्रेस वार्ता में जानकारी देते समय क्षेत्रीय सांसद रंजीता कोली ( MP Ranjita Koli ) की जुबान फिसल गई। जिलाध्यक्ष डॉ.जितेन्द्र सिंह फौजदार के मीडिया वार्ता करने के बाद उन्होंने सांसद कोली को संकल्प यात्रा के बारे में बताने के लिए कहा। ( bharatpur news )

सांसद रंजीता कोली की फिसली जुबान, महात्मा गांधी को राष्ट्रपिता के स्थान पर बोल गईं कुछ और...

सांसद रंजीता कोली की फिसली जुबान, महात्मा गांधी को राष्ट्रपिता के स्थान पर बोल गईं कुछ और…

भरतपुर.

भाजपा ( BJP ) की दो अक्टूबर से शुरू होने वाली गांधी संकल्प यात्रा के बारे में आयोजित प्रेस वार्ता में जानकारी देते समय क्षेत्रीय सांसद रंजीता कोली ( MP Ranjita Koli ) की जुबान फिसल गई। जिलाध्यक्ष डॉ.जितेन्द्र सिंह फौजदार के मीडिया वार्ता करने के बाद उन्होंने सांसद कोली को संकल्प यात्रा के बारे में बताने के लिए कहा।
किसी का भी ध्यान इस ओर नहीं गया ( bharatpur news )


सांसद कोली बोलते समय राष्ट्रपिता के स्थान पर राष्ट्रपति महात्मा गांधी संकल्प यात्रा बोल गईं। हालांकि, इस ओर से उनका कोई ध्यान नहीं गया और न ही कक्ष में बैठे अन्य किसी पदाधिकारी का। उनका यह वीडियो बाद में सोशल मीडिया में वायरल हो गया।

इससे पहले भी क्षेत्रीय सांसद की ओर से संबोधित करते समय अटपटी स्थिति बन चुकी है। यह प्रेस वार्ता रविवार दोपहर जिला भाजपा कार्यालय पर भाजपा की ओर से महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर देशभर में निकाली जाने वाली गांधी संकल्प यात्रा ( mahatma gandhi ) के लिए बुलाई थी। इसके तहत सभी सांसद अपने लोकसभा क्षेत्र में 2 से 30 अक्टूबर तक प्रतिदिन 10 किलोमीटर पैदल यात्रा करेंगे। यात्रा के दौरान यात्रा के दौरान प्लास्टिक मुक्त भारत बनाने का संदेश दिया जाएगा और पौधारोपण कार्यक्रम, स्वच्छता अभियान तथा 370 एवं 35-ए पर चाय पर चर्चा की जााएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो