scriptशव रख प्रदर्शन कर रही भीड़ को पुलिस ने खदेड़ा, किया पथराव | Police chased away the crowd protesting by keeping the dead body | Patrika News

शव रख प्रदर्शन कर रही भीड़ को पुलिस ने खदेड़ा, किया पथराव

locationभरतपुरPublished: Oct 22, 2021 01:32:16 am

Submitted by:

rohit sharma

शहर के बिजलीघर चौराहे पर गुरुवार रात आरबीएम अस्पताल की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रोला ने एक युवक को कुचल दिया जिसमें उसकी मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक अन्य घायल हो गया।

शव रख प्रदर्शन कर रही भीड़ को पुलिस ने खदेड़ा, किया पथराव

शव रख प्रदर्शन कर रही भीड़ को पुलिस ने खदेड़ा, किया पथराव

भरतपुर. शहर के बिजलीघर चौराहे पर गुरुवार रात आरबीएम अस्पताल की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रोला ने एक युवक को कुचल दिया जिसमें उसकी मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक अन्य घायल हो गया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। उधरए घटना को लेकर गुस्साए लोगों ने मृतक का शव रखकर चौराहे पर जाम लगा दिया। मौके पर सीओ व एडीएम सिटी पहुंचे और समझाइश की लेकिन बात नहीं बनी। पुलिस ने बाद में भीड़ को खदेड़ा जिस पर पथराव हो गया। हालांकि, पुलिस भीड़ को खदेड़ कर शव कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।
जानकारी के अनुसार सुपर बाजार के सामने नई बस्ती निवासी जॉनी पुत्र हरभान सिंह अपने परिजन शंभू पुत्र मोहनलाल के साथ रंग-रौगन करके पैदल घर लौट रहे थे। इस दौरान बिजली घर चौराहे के पास एक अनियंत्रित ट्रोला टक्कर मारते हुए भाग निकला। हादसे में जौनी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि शंभू चोटिल हो गया। राहगीरों ने घायल को तुरंत अस्तपाल भिजवाया। उधर, गुस्साएं लोग व परिजन मौके पर पहुंच गए और सड़क पर शव रख प्रदर्शन किया और जाम लिया।

बाइक सवार ने किया पीछाए भाग निकला ट्रोला

उधरए घटना स्थल से भागे ट्रोला का एक बाइक सवार ने पीछा किया। जिस पर ट्रोला काली की बगीची से होते हुए केन्द्रीय बस स्टैण्ड और फिर सेवर की तरफ निकल गया। बाइक सवार ने चलते हुए पुलिस कंट्रोल को सूचना दी लेकिन उन्होंने ट्रोला की जगह व अन्य जानकारी लेने में समय निकाल दिया। इस दौरान चालक ट्रोला को लेकर भाग निकला।
शहर के थानों से बुलाया जाब्ता

भारी हंगामे के चलते शहर के कोतवाली, अटलबंध थाना पुलिस का जाब्ता समेत पुलिस लाइन से अतिरिक्त बल बुलाना पड़ा। रात दस बजे शव रखकर प्रदर्शन जारी था। मौके पर पहुंचे सीओ अनिल कुमार ने समझाइश का प्रयास किया लेकिन वह आरोपी की गिरफ्तारी और मुआवजे की मांग पर अड़ गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो