लड़की की आईडी से की अश्लील चैट, वीडियो बनाकर हड़पे पैसे

नगर थाना पुलिस ने सोशल मीडिया पर लड़की की फर्जी आईडी से अश्लील चैट कर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर नकदी हड़पने के मामले में दो युवकों को गिरफ्तार किया है।

By: rohit sharma

Published: 30 Sep 2020, 01:43 AM IST

भरतपुर. नगर थाना पुलिस ने सोशल मीडिया पर लड़की की फर्जी आईडी से अश्लील चैट कर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर नकदी हड़पने के मामले में दो युवकों को गिरफ्तार किया है। जबकि तीसरा साथी फरार है। इनके कब्जे से पांच मोबाइल बरामद किए हैं।
थाना प्रभारी हरीनारायण ने बताया कि थाने पर तैनात हैड कांस्टेबल जयसिंह ने मंगलवार को रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसमें गांव कुतकपुर थाना नगर निवासी विनोद पुत्र सुखलाल जाटव बगैराह 3 जनों के खिलाफ सोशल मीडिया पर पर ऑनलाइन अश्लील चैट कर लोगों से वीडियो वायरल करने की धमकी देकर अपने खाते में रुपये डलवाने का मामला दर्ज कराया था।

पुलिस ने जांच करते हुए गांव कुतुकपुर में दबिश दी। पुलिस ने नामजद आरोपी विनोद पुत्र सुखलाल जाटव को पकड़ लिया जबकि साथी युवक मोहित पुत्र महेश कुम्हार दो मोबाइलों को खेतों में फेंक कर भाग गया। पकड़े आरोपी ने पूछताछ में लड़की के नाम ऑनलाइन अश्लील चैट करते थे और उसकी वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर पैसे मांगते थे। बदनामी के डर से लोग ऑनलाइन ट्रांर्जेक्शन कर देते थे। ऑनलाइन पैसा राजेश पुत्र करणसिंह गुर्जर निवासी चिरावल माली के खाते में आता है। राजेश अपना कमीशन काटकर बचे हुए पैसे आरोपियों को दे देता था। पुलिस ने पकड़े आरोपी राजेश व विनोद के कब्जे से पांच मोबाइल बरामद किए हैं। जबकि तीसरे साथी मोहित पुत्र महेश कुम्हार निवासी कुतुकपुर की तलाश जारी है।


चोरी मामले में आरोपी गिरफ्तार

नगर थाना पुलिस ने चेारी मामले में एक जने को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि गत 19 सितम्बर को गांव मुढेरा थाना नगर निवासी मनीष पुत्र घूरमल जाट ने अज्ञात चोरों के खिलाफ उसकी बाइक की डिग्गी में से 2.28 लाख रुपए चोरी करने मामला दर्ज कराया था। पुलिस ने जांच करते हुए मामले में आरोपी मोनू उर्फ मोहनसिंह पुत्र हरीसिंह मीणा निवासी खेडामैदा थाना कठूमर जिला अलवर को गिरफ्तार किया है।

rohit sharma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned