script

संदिग्धावस्था में मौत, भतीजे का शराब में विषाक्त पिला हत्या करने का आरोप

locationभरतपुरPublished: Oct 19, 2021 11:13:43 pm

Submitted by:

rohit sharma

डीग उपखंड के गांव जाटोली थून में एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतक खेत पर अचेत पड़ा मिला। परिजन बाद में अस्पताल ले गएए जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया।

संदिग्धावस्था में मौत, भतीजे का शराब में विषाक्त पिला हत्या करने का आरोप

संदिग्धावस्था में मौत, भतीजे का शराब में विषाक्त पिला हत्या करने का आरोप

भरतपुर. डीग उपखंड के गांव जाटोली थून में एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतक खेत पर अचेत पड़ा मिला। परिजन बाद में अस्पताल ले गएए जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया। मामले को लेकर मृतक के भतीजे ने गांव के ही एक व्यक्ति पर शराब में विषाक्त पदार्थ मिलाकर उसके चाचा की हत्या करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। उधरए पुलिस ने मृतक का मंगलवार को चिकित्सालय में पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया।

पुलिस ने बताया कि गांव जटोली थून निवासी इंद्रजीत पुत्र भजन सिंह जाट ने रिपोर्ट में बताया कि सोमवार सांय करीब 6 बजे गांव जटोली थून निवासी बदले उर्फ बदन सिंह पुत्र गोवर्धन सिंह जाट उसके घर पर आया और उसके चाचा महाराज सिंह को अपने साथ बुलाकर ले गया। काफी देर तक महाराज सिंह घर लौटा तो वह बदले के पास गया। उससे अपने चाचा महाराज सिंह के बारे में पूछा। तो बदले ने बताया कि महाराज सिंह ने शराब पी ली है और वह अपने घर चला गया है। उसके बाद इंद्रजीत में अपने चाचा को तलाश किया तो महाराज सिंहए राम हंस के बोर पर पड़ा हुआ मिला। जब उसने महाराज सिंह उठाया और पूछा कि क्या परेशानी है तो महाराज सिंह ने बताया कि उसे बदले ने जबरदस्ती शराब पिला दी है। जिसमें बदले ने कुछ मिला दिया है। जिससे उसका सिर घूम रहा है और यह कहते हुए वह बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ा। जिसकी सूचना उसने मोबाइल से अपने पिता भजन सिंह चाचा धारा सिंह और ताऊ के लड?े देवेंद्र को दी। जो खेत पर पहुंचे तथा वह सब बेहोश महाराज सिंह को उठाकर घर पर ले आए। यहां से डीग के रैफरल चिकित्सालय पहुंचेए जहां उसके चाचा महाराज सिंह को मृत घोषित कर दिया। इंद्रजीत का आरोप है की बदले ने शराब में कोई विषाक्त पदार्थ मिलाकर उसके चाचा महाराज सिंह की हत्या करने का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

छेड़छाड़ व मारपीट मामले में आरोपी गिरफ्तार


भरतपुर. कोतवाली थाना पुलिस ने छेड़छाड़ व मारपीट मामले में आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि एक महिला ने गत 27 जुलाई को दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि एक व्यक्ति ने उसके मारपीट व छेड़छाड़ की। पुलिस ने कार्रवाई कर मामले में आरोपी देवेन्द्र उर्फ डब्बू पुत्र प्रकाशचंद जाटव निवासी नदिया मोहल्ला को गिरफ्तार किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो