scriptविवाहिता की संदिग्धावस्था में मौत, घर के बाहर मिला शव | Suspicious death of married woman, dead body found outside the house | Patrika News

विवाहिता की संदिग्धावस्था में मौत, घर के बाहर मिला शव

locationभरतपुरPublished: Jul 26, 2021 10:59:32 pm

Submitted by:

rohit sharma

उच्चैन थाना क्षेत्र के गांव हरीनगर में विवाहिता राजवती (26) पत्नी गजेन्द्रसिंह की संदिग्धावस्था में मौत हो गई। सूचना पर रविवार रात करीब 12 बजे मौके पुलिस गांव पहुंची तो मृतका का शव घर के बाहर मिला।

विवाहिता की संदिग्धावस्था में मौत, घर के बाहर मिला शव

विवाहिता की संदिग्धावस्था में मौत, घर के बाहर मिला शव

भरतपुर. उच्चैन थाना क्षेत्र के गांव हरीनगर में विवाहिता राजवती (26) पत्नी गजेन्द्रसिंह की संदिग्धावस्था में मौत हो गई। सूचना पर रविवार रात करीब 12 बजे मौके पुलिस गांव पहुंची तो मृतका का शव घर के बाहर मिला। उसे कब्जे में लेकर अस्पताल भिजवाया। उधर, पीहर पक्ष ने पति समेत चार जनों के खिलाफ हत्या करने का आरेाप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है। इसमें विवाहिता को पीट-पीटकर भागने और पेड़ से फांसी लगा कर हत्या करने का आरोप है। पुलिस ने सोमवार को मृतका का पोस्टमार्टम करा शव पीहर पक्ष को सौंप दिया। मौके पर ससुराल पक्ष मौजूद नहीं था।

थाना प्रभारी श्रवण पाठक ने बताया कि मृतका की मां वेबा शीलावती पत्नी स्व. मवासी जाटव निवासी नगला खान सूरजापुर थाना रूपवास ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। इसमें बताया कि पुत्री का पति गजेन्द्र, दोस्त इन्दर, सत्तो, संजय के खिलाफ मामला दर्ज कराते हुए बताया कि आठ वर्ष पूर्व उसकी पुत्री की शादी गजेन्द्र जाटव निवासी हरीनगर के साथ हुई थी। आरोप है कि उसकी समय से वह पुत्री को दहेज के लिए प्रताडि़त कर मारपीट करता था। कई बार पुत्री को ससुराल भेज दिया जाता था। आएदिन उसके साथ मारपीट व अमानवीय व्यवहार कार्य करता था। पुत्री को जान से मारने की धमकी देकर दूसरी शादी करने की बात कहता था। आरोप है कि गत 25 जुलाई के शाम करीब सात बजे तीन दोस्तों को लेकर घर आ गया। जहां चारों ने शराब पीकर मृतका से मांस बनवाया और मांस खाने के बाद उसकी पुत्री के साथ बेरहमी से मार पीट की। जहां उसकी पुत्री अपना बचाव करने के लिए घर बाहर निकलकर छिपने लगी लेकिन उक्त चारों ने पुत्री के पीछे पीछे भागते और मारपीट करते हुए जंगलों की तरफ निकल गए। जहां पुत्री के गले में फंदा डालकर पेड़ से फंासी लगाकर हत्या कर दी।

चार जने हुए घायल


वैर. स्टेट मेगा हाईवे वैर भुसावर रोड पर बाइक एजेंसी के पास एक कार सड़क विद्युत पोल से टकरा कर क्षतिग्रस्त हो गई । कार में सवार 2 महिलाओ सहित चार जने घायल हो गए जिनको पुलिस ने उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया। हालत गंभीर होने पर चारो को भरतपुर रैफर कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो