संतुलन बिगडऩे से ट्रेक्टर ट्रॉली पलटी, चालक की मौत

नदबई क्षेत्र के गांव बैलारा के समीप स्थित पोखर में शनिवार रात्रि करीब 9 बजे ट्रेक्टर ट्रॉली पलटने से मौके पर ही चालक की मौत हो गई।

By: rohit sharma

Published: 12 Apr 2021, 12:13 AM IST

भरतपुर. नदबई क्षेत्र के गांव बैलारा के समीप स्थित पोखर में शनिवार रात्रि करीब 9 बजे ट्रेक्टर ट्रॉली पलटने से मौके पर ही चालक की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार क्षेत्र के गांव खेड़ी देवीसिंह निवासी बच्चूसिंह पुत्र गुमान सिंह जाट ने मर्ग रिपोर्ट के माध्यम से बताया है कि उसका पुत्र वेद प्रकाश उर्फ कल्लू जो कि नदबई स्थित एक फर्म पर ट्रेक्टर चालक की नौकरी करता था। वह शनिवार रात ट्रेक्टर ट्रॉली में सरसों की बोरियां लेकर अपने मालिक की मिल पर जा रहा था। यहां बैलारा के समीप स्थित पोखर के पास सामने से आते हुए रोज से ट्रेक्टर ट्रॉली को बचाने के चक्कर में वाहन असंतुलित होकर पोखर में पलट गया। जिससे चालक वेद प्रकाश की मौके पर ही मृत्यु हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस द्वारा शव को नदबई सीएचसी पर पहुंचाया गया। जिसका रविवार सुबह पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया।


फरार गोतस्कर गिरफ्तार


कैथवाडा. थाना पुलिस ने रविवार को गौतस्करी के मामले में फरार चल रहे एक गोतस्कर को गिरफ्तार किया है। मामले में दो गौतस्करों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। थानाधिकारी रामनरेश मीणा ने बताया कि एक वर्ष पहले तीन गौतस्कर तीस गोवंश को गोकशी के लिए ले जा रहे थे जिनको पुलिस ने नाकाबंदी करके उनके कब्जे से मुक्त कराया था। उनमें से दो गोतस्करों साहबदीन पुत्र अतरू तथा साहून पुत्र मंगली निवासी नांगल थाना कैथवाडा को पुलिस ने पहले ही पकड़ लिया था। जबकि एक गोतस्कर सुलेमान पुत्र जमील कुरैशी निवासी नांगल भाग निकला था। मुखबिर से सूचना मिली थी कि उक्त फरार गोतस्कर सुलेमान मिस्सर की कुईया के पास घूम रहा है। सूचना मिलने पर पुलिस टीम ने उक्त गोतस्कर को मौके से दबोच लिया।

rohit sharma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned