scriptस्कूली बच्चों से भरी वैन पानी से भरे गड्ढे में गिरी, शीशे तोड़ निकाले बच्चे | Van full of school children fell into a pit filled with water | Patrika News
भरतपुर

स्कूली बच्चों से भरी वैन पानी से भरे गड्ढे में गिरी, शीशे तोड़ निकाले बच्चे

यहां भरतपुर मार्ग स्थित रूपवास थाना अंतर्गत जंगी का नगला स्थित मनीष पब्लिक उच्च माध्यमिक विद्यालय के १५ बच्चों से भरी वैन मंगलवार सुबह कड़बी भरे ट्रेक्टर ट्रॉली से ओवरटेक करने के दौरान यहां यूपी के आगरा जिले के बॉर्डर से लगे गांव उत्तू के पास एक १० फीट गंदे पानी के गड्ढे में जा गिरी। हादसे की जानकारी पर खेतों में कार्य कर रहे ग्रामीण पहुंचे और वैन के शीशे तोड़ कर सभी को सुरक्षित बाहर निकाल लिया।

भरतपुरOct 27, 2021 / 12:21 am

rohit sharma

स्कूली बच्चों से भरी वैन पानी से भरे गड्ढे में गिरी, शीशे तोड़ निकाले बच्चे

स्कूली बच्चों से भरी वैन पानी से भरे गड्ढे में गिरी, शीशे तोड़ निकाले बच्चे

भरतपुर. यहां भरतपुर मार्ग स्थित रूपवास थाना अंतर्गत जंगी का नगला स्थित मनीष पब्लिक उच्च माध्यमिक विद्यालय के १५ बच्चों से भरी वैन मंगलवार सुबह कड़बी भरे ट्रेक्टर ट्रॉली से ओवरटेक करने के दौरान यहां यूपी के आगरा जिले के बॉर्डर से लगे गांव उत्तू के पास एक १० फीट गंदे पानी के गड्ढे में जा गिरी। हादसे की जानकारी पर खेतों में कार्य कर रहे ग्रामीण पहुंचे और वैन के शीशे तोड़ कर सभी को सुरक्षित बाहर निकाल लिया। अचानक हुई घटना से बच्चे भयभीत हो गए। घटना की जानकारी पर उत्तर प्रदेश व गहनौली चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और जानकारी ली। रूपवास उपखंड अधिकारी राजीव शर्मा ने घटना स्थल का निरीक्षण कर सीबीईओ को जांच के आदेश दे दिए है।
जानकारी के अनुसार सुबह करीब ८ बजे जंगी का नगला स्थित मनीष पब्लिक उच्च माध्यमिक विद्यालय की बस बच्चों को लेने के लिए आस-पास के कई गांवों में गई थी। वैन का चालक में १५ स्कूली बच्चों को लेकर गांव उत्तू होते हुए जंगी का नगला स्थित विद्यालय जा रहा था। इसी दौरान कड़बी भरे एक ट्रेक्टर ट्रॉली से ओवरटेक करने के दौरान चालक का संतुलन बिगड़ गया और वैन सड़क किनारे करीब १० फीट गहरे पानी से भरे गड्ढ़े में जा गिरी। बच्चों का शोर सुनकर आसपास कार्य कर रहे ग्रामीण मौके पर पहुंचे और रस्सा डालकर वैन में फंसे बच्चों को शीश तोड़कर बाहर निकाला। वैन पूरी तरह से पानी में डूब गई थी, अगर समय रहते ग्रामीण नहीं पहुंचते तो बड़ा हादसा होने का अंदेशा था। वैन से निकाली एक बालिका प्रियंका के मुंह में गंदा पानी चले जाने से उसे उपचार के लिए भरतपुर भेजा, जहां प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी।

एलपीजी सिलेण्डर से गैस भरने के मामले में दो गिरफ्तार

भरतपुर. थाना मथुरा गेट पुलिस ने अवैध रूप से गैस सिलेण्डर रखने के मामले में आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि रसद विभाग के प्रर्वतन अधिकारी सुबोध कुमार ने गत 6 मार्च 2020 को अवार थाना कुम्हेर निवासी प्रेमसिंह पुत्र सोहनसिंह जाट बगैराह 2 जनों विरूद्ध नियमों का उल्लंघन कर गैस सिलेण्डरों का अवैध रूप अपने पास रख गाडिय़ों में गैस भरने का मामला दर्ज कराया था। प्रकरण की जांच करते हुए पुलिस ने मामले में आरोपी प्रेमसिंह पुत्र सोहनसिंह जाट निवासी अवार थाना कुम्हेर को गिरफ्तार किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो