बिना शादी किये लिव इन के नाम पर 8 साल तक लूटता रहा आबरू और जब मन भर गया तो पलट गया आरोपी

पीड़िता एक कपडे की दूकान में काम करती थी। वहीं उसे ओम प्रकाश कवंर नाम का एक व्यक्ति मिला। दोनों में दोस्ती हो गयी। ओम प्रकाश काम के बाद उसे घर छोड़ने जाया करता था। इसी दौरान दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया।

भिलाई. कपडे की दूकान में सेल्सगर्ल का काम करने वाली एक युवती से प्यार का इजहार कर एक युवक पहले तो बिना शादी के ही लड़की के साथ रहने लगा और इस दौरान उसने पीड़िता के साथ शारीरिक सम्बन्ध भी बनाया। जब पीड़िता ने शादी की बात की तो मुकर गया। पीड़िता ने युवक के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवाई है।

शादीशुदा औरत को टमाटर बेचने वाले से हो गया प्यार, पति के खिलाफ रची ये खौफनाक साजिश

जानाकरी के अनुसार पीड़िता एक कपडे की दूकान में काम करती थी। वहीं उसे ओम प्रकाश कवंर नाम का एक व्यक्ति मिला। दोनों में दोस्ती हो गयी। ओम प्रकाश काम के बाद उसे घर छोड़ने जाया करता था। इसी दौरान दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया।

अय्याश पुलिस कांस्टेबल अपने कमरे में रोज लाता था नयी-नयी लड़कियां, परेशान पड़ोसियों ने सिखाया सबक

ओम प्रकाश ने अपने प्यार का इजहार किया और शादी करने की बात कही तो पीड़िता ने भी हामी भर दी। जिसके बाद दोनों बिना शादी किये ही पति-पत्नी की तरह रहने लगे। आरोपी ने शादी करने के लिए पीड़िता का नाम भी बदल दिया और उसके साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाता रहा।

लड़की घर में थी अकेली, दीवार फांद पहुंच गया भाभी के घर और उसकी छोटी बहन के साथ...

कुछ वक़्त बाद आरोपी ने पीड़िता से मिलना जुलना छोड़ दिया और उससे दुरी बना ली। जिसके बाद पीड़िता थाने पहुंची और पूरी बात पुलिस को बताई। पीड़िता के शिकायत के आधार पर कार्यवाही करते हुए पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है।

ये भी पढ़ें: मंत्री जी का जिगरी यार हूं, सरकारी नौकरी लगवा दूंगा बस करना होगा ये काम...

Karunakant Chaubey
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned