scriptमंत्री जी का जिगरी यार हूं, सरकारी नौकरी लगवा दूंगा बस करना होगा ये काम… | Two people cheated by fraud man in raipur | Patrika News

मंत्री जी का जिगरी यार हूं, सरकारी नौकरी लगवा दूंगा बस करना होगा ये काम…

locationरायपुरPublished: Oct 17, 2019 08:04:05 pm

Submitted by:

Karunakant Chaubey

देवचरयण की चिकनी चुपड़ी बातों में आकर उत्तम और चेतने ने नौकरी के लिये हां कह दिया। उसके बाद आरोपी ने नौकरी के बदले दोनो से रूपए की मांग की। पीड़ितों ने आरोपी की बातों में आकर पैसे देने के लिये राजी हो गये।

मंत्री जी का जिगरी यार हूं, सरकारी नौकरी लगवा दूंगा बस करना होगा ये काम...

मंत्री जी का जिगरी यार हूं, सरकारी नौकरी लगवा दूंगा बस करना होगा ये काम…

रायपुर. खुद को मंत्री जी का दोस्त बता नौकरी देने का झांसा देकर दो लोगों से लाखों रुपये ठगने का मामला सामने आया है। पीड़ितों को जब सच पता चला तो उन्होंने आरोपी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवाई और कार्यवाही की मांग की। घटना रायपुर के अभनपुर थाने का है।

कर्ज के बोझ में दबे बुजुर्ग को जिन्दा रहने से आसान लगा मर जाना, सूदखोर करते थे जलील

उत्तम ढीढी और चेतन बंजारे अभनपुर के बड़े उरला के रहने वाले हैं। उनकी मुलाकात अभनपुर के प्रकाश आटो सेंटर में देवचरण टंडन से मुलाकात हुई थी। उसने बताया की नगरीय प्रशासन मंत्री उसके बचपन का दोस्त हैं और उसके घर आना जाना मंत्री का लगे रहता है, वो चाहे तो उन्हें मंत्री के यहां सरकारी नौकरी लगा सकता है।

हैवानियत: घर में घुस कर डंडे से दो मासूम बच्चों को तब तक पीटा जब तक उनकी मौत नहीं हो गयी, ये थी वजह

आरोपी देवचरयण की चिकनी चुपड़ी बातों में आकर उत्तम और चेतने ने नौकरी के लिये हां कह दिया। उसके बाद आरोपी ने नौकरी के बदले दोनो से पांच-पांच लाख रूपए की मांग की। पीड़ितों ने आरोपी की बातों में आकर पैसे देने के लिये राजी हो गये।

पुलिस अधीक्षक के सामने पलट गयी लड़की, शारीरिक शोषण के आरोपी कांस्टेबल को बताया भाई

दोनों ने अलग-अलग किस्तों में आरोपी को 8 लाख 50 हजार रूपए दिए। पैसे देने के तीन माह बाद जब पीड़ितो का नौकरी नहीं मिली और न ही देवचरण से कोई संपर्क हो पाया तो उत्तम और चेतने ने अपने आप को ठगा हुआ महसूस कर इसकी शिकायत, अभनपुर थाने में की गयी।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 420 के तहत अपराध दर्ज कर मामले की कार्रवाई में जुट गयी है। साथ ही आरोपी की खोज की जा रही है।

ये भी पढ़ें: पलटवार: छोटी मानसिकता के हैं भूपेश बघेल, सावरकर को मिलना चाहिए भारत रत्न- रमन सिंह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो