scriptसावधान! सेना में भर्ती के नाम पर युवाओं के साथ ऐसे की जा रही धोखाधड़ी | army service fraud in bhilwara rajasthan | Patrika News
भीलवाड़ा

सावधान! सेना में भर्ती के नाम पर युवाओं के साथ ऐसे की जा रही धोखाधड़ी

सेना में भर्ती कराने के नाम पर दो जनों के खिलाफ 21 लाख रुपए की धोखाधड़ी का मामला सामने आया। सुभाषनगर पुलिस जांच कर रही है।

भीलवाड़ाMar 15, 2024 / 03:43 pm

Supriya Rani

army_service_fraud.jpg

Bhilwara News : सेना में भर्ती के नाम पर युवाओं के साथ धोखाधड़ी के मामले बढ़ने लगे हैं। ऐसे में आप सावधान रहें। भीलवाड़ा में दो जनों ने मिलकर आर्मी में भर्ती कराने के नाम पर 21 लाख की ठगी को अंजाम दिया है। जिसके बाद सुभाषनगर पुलिस जांच कर रही है।

 

एसे हो रही है आर्मी भर्ती के नाम पर ठगी

 

Army Service Fraud : पुलिस के अनुसार सांगानेर कॉलोनी के एक व्यक्ति ने भिचोर, निवासी राजकुमार सोनी व हरियाणा के धर्मवीरसिंह राठौड़ के खिलाफ रिपोर्ट दी कि वर्ष-2020 में सेना भर्ती परीक्षा में पास हो गया। मेडिकल में फेल होने पर पड़ोसी राजकुमार ने विश्वास में लेकर सेना में भर्ती कराने का झांसा दिया। उसने धर्मवीर से मिलाया। दोनों ने करीब सात लाख रुपए ले लिए, पर भर्ती नहीं करा पाए। फिर शिक्षक भर्ती में पास करने का झांसा दिया। अन्य को भी भर्ती परीक्षा में पास कराने का झांसा दिया। कई लोगों से करीब 21 लाख हड़प लिए।

Home / Bhilwara / सावधान! सेना में भर्ती के नाम पर युवाओं के साथ ऐसे की जा रही धोखाधड़ी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो