scriptकिश्त जमा कराने गए युवक का खेजड़ी के पेड़ पर लटका मिला शव, फैली सनसनी | body found hanging on tree in bhilwara | Patrika News

किश्त जमा कराने गए युवक का खेजड़ी के पेड़ पर लटका मिला शव, फैली सनसनी

locationभीलवाड़ाPublished: May 15, 2018 07:13:54 pm

Submitted by:

tej narayan

शहर से सटे बोरड़ा गांव के जंगल में मंगलवार को एक युवक की खेजड़ी के पेड़ सेखेजड़ी के पेड़ से लटका एक युवक का शव मिला

body found hanging on tree in bhilwara

body found hanging on tree in bhilwara

भीलवाड़ा।
शहर से सटे बोरड़ा गांव के जंगल में मंगलवार को एक युवक की खेजड़ी के पेड़ सेखेजड़ी के पेड़ से लटका एक युवक का शव मिला। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। युवक से उसके मामा की कल शाम आखिरी बार फोन पर बात हुई थी, तब युवक ने किश्त जमा कराने जाने की बात कही थी। इसके बाद वह घर नहीं लौटा। ग्रामीणों ने मंगलवार सुबह खेजड़ी के पेड़ से लटका एक युवक का शव देखकर पुर थाने को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची। घटनास्थल का निरीक्षण कर शव को फंदे से उतरवाया। शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी ले जाया गया, जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।
जानकारी के अनुसार बोरडा गांव के जंगल में ग्रामीणों ने मंगलवार सुबह खेजड़ी के पेड़ से लटका एक युवक का शव देखकर पुर थाने को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची। घटनास्थल का निरीक्षण कर शव को फंदे से उतरवाया। मृतक की पहचान राजसमंद जिले के जूणदा गांव के छोटू लाल शर्मा (35) के रूप में की। शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी ले जाया गया, जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस का कहना है कि छोटूलाल, जब छठी कक्षा में पढ़ता था, तभी से अपने मामा भैंरूलाल के पास बोरड़ा में रह रहा था।
भैंरूलाल किराणा दुकान चलाता है, जबकि छोटूलाल टेंपो से जिंदल सॉ लिमिटेड में डीजल सप्लाई का कार्य कर रहा था। उसके मामा ने पुलिस को बताया कि आखिरी बार सोमवार शाम 6 बजे उसकी छोटूलाल से फोन पर बात हुई थी। छोटू ने उसे बताया कि वह बीसी की किश्त जमा कराने जा रहा है। इसके बाद न तो छोटू से बात हुई और न ही वह घर लौटकर आया। आज उसकी लाश पेड़ पर लटकी होने की सूचना ही मामा को मिली थी। इसके बाद घर में कोहराम मच गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो