चलते ट्रेलर में आग, मची अफरा तफरी

चित्तौडग़ढ़ - कोटा राष्ट्रीय राजमार्ग पर शुक्रवार दोपहर आरोली टोल नाके के पास एक ट्रेलर जलकर राख हो गया।

By: tej narayan

Published: 10 Nov 2017, 09:44 PM IST

लाडपुरा।

चित्तौडग़ढ़ - कोटा राष्ट्रीय राजमार्ग पर शुक्रवार दोपहर आरोली टोल नाके के पास एक ट्रेलर जलकर राख हो गया। अचानक लगी आग से अफरा-तफरी मच गई। कुछ देर के लिए मार्ग पर जाम लग गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाया।

 

READ: घर पर बेटे ने दम तोड़ा, उधर पिता कुएं में गिरा

 

अहमदाबाद से कानपुर जा रहे एक ट्रेलर में अचानक आग लग गईं। ट्रेलर दवा व अस्पताल में वितरण का अन्य सामान लेकर जा रहा था। आग की सूचना पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। बाद में माण्डलगढ़ पालिका से दमकल ने पहुंचकर आग पर काबू पाया। तब तक ट्रेलर व समान जल चुका था। सूचना पर बेगूं व बिजौलियां पुलिस मौके पर पहुंची।

 

READ: टरक से कुचल कर बाइक सवार दो जनों की मौत, एक घायल

 

कंटेनर नाले में गिरा, हाइवे पर लगा जाम

मंगरोप थाना क्षेत्र में भीलवाड़ा-चितौडग़ढ़ राजमार्ग पर बीती रात कारों से भरा कंटेनर गुवारड़ी नाले में गिर गया। हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई है। घटना के बाद हाइवे पर जाम लग गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ३ घंटे की मशक्कत के बाद जाम खुलवाया। थाना प्रभारी मूलचंद ने बताया कि कारों से भरा एक कंटेनर चित्तौडग़ढ़ की तरफ जा रहा था। देर रात को कंटेनर गुवारड़ी नाले में गिर गया। कंटेनर का आधा हिसा नाले में तथा आधा हिस्सा हाइवे पर होने से मार्ग पर जाम लग गया। मौके पर पहुंची मंगरोप थाना पुलिस ने तीन क्रेनों की सहायता से कंटेनर को हटा मार्ग सुचारू किया। घटना के बाद कंटेनर में रखी कारें क्षतिग्रस्त हो गई।

 

केमिकल से भरा टैंकर माण्डल के पास मिला

रायला थाना क्षेत्र में 2 दिन पूर्व केमिकल से भरा टैंकर चोरी हो गया जो माण्डल के पास लावारिश हालत में मिला। पुलिस उपअधीक्षक गुलाबपुरा अमृत लाल जीनगर के निर्देशानुसार तलाशी टीम गठित की गई । जिसमें थाना प्रभारी पांचूराम चौधरी , हेड कांस्टेबल मंगल सिंह , कानि. भारतसिंह , शीतल सिंह , सुनील की टीम नेकेमिकल टैंकर की तलाश प्रारंभ की । टीम ने सतर्कता से होटलों व अन्य स्थानों पर तलाश की । इसके बाद मांडल थाना क्षेत्र के इंडस्ट्रीज एरिया में लावारिश अवस्था में खड़ा मिला। टैंकर रायला थाना लाया गया था ।

tej narayan
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned