किराणा व्यापारी को रास्ते में रोककर पीटा, नकदी व मोबाइल छीनकर भागे लुटेरे

किराणा व्यापारी को रास्ते में रोककर पीटा, नकदी व मोबाइल छीनकर भागे लुटेरे

tej narayan | Publish: Feb, 14 2018 11:54:46 PM (IST) Bhilwara, Rajasthan, India

क्षेत्र के केसरपुरा मोड पर मोटरसाइकल पर जा रहे किराणा व्यापारी को रास्ते में रोककर कुछ लोग मारपीट करके नकदी व मोबाइल छीनकर भाग गए

बिजौलियां।

क्षेत्र के केसरपुरा मोड पर बुधवार रात मोटरसाइकल पर जा रहे किराणा व्यापारी को रास्ते में रोककर कुछ लोग मारपीट करके नकदी व मोबाइल छीनकर भाग गए। इस दौरान व्यापारी की बाइक की चॉबी भी छीन ले गए। इसकी सूचना रात में बिजौलियां थाने में दी गई। पुलिस ने नाकाबंदी भी कराई, लेकिन पता नहीं लगा। देर रात तक लुटेरों की तलाश की जा रही थी।

 

 

READ: शिव दर्शन के लिए लगी कतारें, मेले दिखी ग्रामीण जनजीवन की झलक

 

 

पुलिस के अनुसार बिजौलियां निवासी दिनेश गोधा की जलेरी में किराणे की दुकान है। रात में दुकान बंद करके मोटरसाइकिल पर घर आ रहे थे। केसरपुरा मोड पर झाडि़यों में छिपे दो-तीन जनें बाहर निकल आए और व्यापारी को रोक दिया। रूकते ही उसके साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। वह संभल पाता इससे पहले लुटेरों ने उसकी जेब से पांच हजार रुपए, मोबाइल छीन लिया। जाते हुए बाइक की चॉबी भी ले गए ताकी वह भागकर थाने सूचना नहीं दे सकें। जैसे-तैसे थाने पहुंच कर घटनाक्रम की जानकारी दी। वारदात से पुलिस हरकत में आ गई। देर रात तक लुटेरों की तलाश की जा रही थी।

 

 

READ: धरी रह गई पुलिस को चकमा देने की चालबाजी, वारदात के बाद तोड़ देते थे सिम

 

 

मां चार साल के बेटे को साथ लेकर लापता

भीलवाड़ा. जवाहरनगर में रहने वाली महिला चार साल के बेटे को साथ लेकर लापता हो गई। गुमशुदगी का मामला प्रतापनगर थाने में दर्ज कराया गया। पुलिस के अनुसार जवाहरनगर निवासी किशन प्रजापत ने रिपोर्ट दी। रिपोर्ट में किशन ने बताया कि वह गत ७ फवरी को रीको में फैक्ट्री चला गया था। पीछे उसकी पत्नी सीता व चार साल का पुत्र शैलेन्द्र था। शाम को किशन वापस लौटा तो पत्नी बच्चे के साथ लापता थी। उसकी काफी तलाश की, लेकिन कहीं पता नहीं लगा। सीता घर से कपड़े व दस हजार रुपए लेकर गई।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned