किशोरी को लिफ्ट देने के बहाने मोटरसाइकिल पर बैठाकर बीगोद ले जाकर दुष्कर्म

लिफ्ट देने के बहाने मोटरसाइकिल पर बैठाकर बीगोद ले जाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया

By: tej narayan

Published: 15 May 2018, 11:47 PM IST

भीलवाड़ा।

शहर के नेहरू रोड स्थित किशोरी को लिफ्ट देने के बहाने मोटरसाइकिल पर बैठाकर बीगोद ले जाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। इस सम्बंध में युवक के खिलाफ सुभाषनगर थाने में मामला दर्ज कराया।

 

PIC : राजस्थान के इस गांव में किसी सिरफिरे की करतूत, पानी में मिलाया मौत का सामान


पुलिस के अनुसार शहर में रहने वाली किशोरी ने आरोप लगाया कि वह बहन से मिलने माण्डल गई थी। वहां से वापस अजमेर चौराहे पर उतरी। वहां से नेहरू रोड तक टेम्पो से पहुंची। पैदल-पैदल घर जा रही थी। इस दौरान मोहल्ले में रहने वाला युवक बाइक लेकर आया। उसने लिफ्ट देने के बहाने वाहन पर बैठा लिया। वह हरणी महादेव ले गया। किशोरी ने टोका तो उसने कुछ देर में घर छोडऩे की बात कहीं। उसके बाद वह बीगोद ले गया। वहां उसे मकान में बंधक बनाकर रखा और दुष्कर्म किया।

 

READ: वाहन की सर्विस कराने के बाद तीन किलोमीटर भी नहीं चले कि डीजल के मीटर का कांटा गिरा देख उडे होश

बिजली चोरी के आरोप में एक गिरफ्तार

भीलवाड़ा. विद्युत थाना पुलिस ने बिजली चोरी करने के आरोप में दौलतखेड़ा (चित्तौडग़ढ़) निवासी कालूसिंह को मंगलवर को गिरफ्तार किया। माण्डल विजिलेंस के तत्कालीन सहायक अभियंता अनुप कुमार सोनी ने मंगरोप थाना क्षेत्र के दर्री गांव में कालूसिंह को बिजली चोरी करते पकड़ा था।उसके खिलाफ जुर्माना बनाया गया था। उसने जुर्माना जमा नहीं करवाया। इस पर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया।

सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी
भीलवाड़ा. हमीरगढ़ थाना पुलिस ने सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर एक व्यक्ति को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार हमीरगढ़ निवासी घीसूलाल सालवी ने सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी की। इस लेकर कुछ लोगों ने थाने पहुंच कर इसकी शिकायत की। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।

Show More
tej narayan
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned