scriptवाहन की सर्विस कराने के बाद तीन किलोमीटर भी नहीं चले कि डीजल के मीटर का कांटा गिरा देख उडे होश | Diesel theft from the vehicle in bhilwara | Patrika News
भीलवाड़ा

वाहन की सर्विस कराने के बाद तीन किलोमीटर भी नहीं चले कि डीजल के मीटर का कांटा गिरा देख उडे होश

अजमेर रोड स्थित ऑटो मोबाइल कम्पनी में सर्विस कराने दिए गए वाहन से डीजल चुरा लेने का मामला सामने आया है

भीलवाड़ाMay 15, 2018 / 10:36 pm

tej narayan

patrika

Diesel theft from the vehicle in bhilwara

भीलवाड़ा।

शहर के अजमेर रोड स्थित ऑटो मोबाइल कम्पनी में सर्विस कराने दिए गए वाहन से डीजल चुरा लेने का मामला सामने आया है। इस सम्बंध में अदालत के दखल से सदर थाने में मामला दर्ज कराया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
READ: गुर्जर आरक्षण आंदोलन को लेकर राजस्‍थान में यहां बनी गुप्त रणनीति, 21 सदस्यों की कोर कमेटी गठित

पुलिस के अनुसार गाडरमाला निवासी कन्हैयालाल कीर ने मामला दर्ज कराया। परिवादी ने आरोप लगाया कि उसके पिता मोतीलाल कीर की फर्म जय माता इंटरप्राइजेज के नाम से सीके मोटर्स से वाहन खरीदा। अजमेर रोड स्थित लोटस मोटर्स पर 10 अप्रेल 2018 को वाहन की सर्विस कराने के लिए दिया। जिस सर्विस कराने के लिए वाहन दिया उस समय मोबाइल पर किलोमीटर और डीजल मीटर की रीडिंग का फोटो खींच लिया।
READ: न‍िजी चिकित्सालय में आॅपरेशन के बाद बालक की मौत, परिजनों ने लापरवाही का आरोप लगाते हुए किया हंगामा

साथ ही जोब कार्ड को भी सेव कर लिया। अगले दिन परिवादी वाहन लेकर तीन किलोमीटर ही चले थे कि डीजल के मीटर का काटा बिल्कुल नीचे आ गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
सो रही महिला के गहने छीने, मकान के ताले तोड़े

बदनोर क्षेत्र के जैतगढ़ गांव में सोमवार रात घर के चौक में सोई महिला के गहने लूट लिए। छीना झपटी में महिला चोटिल हो गई। चोरों ने एक मकान के ताले तोड़ कर नकदी और गहने चुरा लिए। वारदात के समय घर के सदस्य खेत पर रातीजगा जगाने गए थे।
थानाधिकारी नन्दू सिंह ने बताया कि जैतगढ़ निवासी हेमराज गुर्जर के घर में सोमवार रात को चोर घुस गए। इस दौरान हेमराज गुर्जर की पत्नी नन्दु गुर्जर घर के चौक में सो रही थी। चोरों ने नंदू गुर्जर के कान में पहने झूमकियांं झपट ली और गले से रामनवमी व मंगलसूत्र तोड़ लिए। छीना झपटी में नन्दू के कान जख्मी हो गए। चोरों ने पड़ोस में ही कैलाश गुर्जर के घर के ताले तोड़कर वहां से ढाई सौ ग्राम चांदी के कड़े और 20 हजार की नगदी चुरा ली। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो