दादा के साथ करने गया था खरीदारी किसी ने नहीं सोचा था वापस नहीं लौटेगा मासूम

दादा के साथ करने गया था खरीदारी किसी ने नहीं सोचा था वापस नहीं लौटेगा मासूम

Tej Narayan Sharma | Publish: May, 17 2018 08:59:30 PM (IST) Bhilwara, Rajasthan, India

अंटाली गांव में बुधवार शाम को दादा के साथ खरीदारी करने गए मासूम की निजी बस से कुचलने से मौत हो गई

बदनौर।

क्षेत्र के अंटाली गांव में बुधवार शाम को दादा के साथ खरीदारी करने गए मासूम की निजी बस से कुचलने से मौत हो गई। शम्भूगढ़ थाना पुलिस ने दुर्घटना का मामला दर्ज किया। घटना से गांव में शोक छा गया।

 

READ: चेंजमेकर महाभियान: राजनीति से भ्रष्टाचार रूपी गंदगी के सफाए का संकल्प, लाकर रहेंगे बदलाव

 

शंभुगढ़ पुलिस ने बताया कि अंटाली निवासी शंकरलाल जीनगर का सात साल का बेटा मोहित, अपने दादा के साथ खरीदारी करने अंटाली बस स्टैंड गया। दादा-पौता सामान खरीदकर घर के लिए रवाना हुये तभी बस स्टैंड पर ही बिजय नगर-आसींद के बीच संचालित निजी बस ने मोहित को चपेट में ले लिया। मोहित बस के टायर के नीचे कुचलने से गंभीर रूप से घायल हो गया।

 

READ: जो पानी आप पी रहे, उन टंकियों की नहीं हो रही सफाई, भारी पड़ सकती है लापरवाही

 

उसे अंटाली अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे भीलवाड़ा रैफर कर दिया। उपचार के दौरान बालक की मौत हो गई। गुरुवार सुबह पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

 

बाइक भिड़ंत में एक की मौत, दूसरा घायल

करेड़ा. क्षेत्र के भीम रोड पर दो मोटरसाइकिल आपस में टकरा गई। इसमें एक जने की मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया। करेड़ा पुलिस ने दुर्घटना का मामला दर्ज किया है। दूसरी बाइक का चालक दुर्घटना के बाद भाग गया।
पुलिस के अनुसार, मेवासा निवासी पीरू बलाई व करेड़ा का सुरेश माली बाइक से करेड़ा आ रहे थे। भीम रोड पर सामने से आई अन्य बाइक ने टक्कर मार दी। हादसे में पीरू गम्भीर रूप से घायल हो गया। उसे करेड़ा चिकित्सालय लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद भीलवाड़ा रैफ र किया। उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। सुरेश घायल होगया। दूसरी बाइक का चालक दुर्घटना के बाद भाग गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned