चलती बस में चालक से की मारपीट तो यात्रियों से भरी बस हो गई असंतुलित, थाने पर जाकर रोकी बस तो आरोपितों को धरा

भीलवाड़ा से बदनोर जा रही सवारियों से भरी बस में सवार युवकों ने चालक व परिचालक के साथ मारपीट करने लगे

By: tej narayan

Published: 16 May 2018, 09:32 PM IST

माण्डल।

भीलवाड़ा से बदनोर जा रही सवारियों से भरी बस में सवार युवकों ने चालक व परिचालक के साथ मारपीट करने लगे। जिसके कारण बस असन्तुलित होने लगी। परिचालक की रिर्पाट पर पुलिस ने बस में सवार दो युवको को गिरफ्तार कर लिया।

 

READ: शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, मारपीट के बाद आभूषण छीनकर भगा दिया, अदालत ने युवक को नहीं दी अग्रिम जमानत


थानाप्रभारी दिनेश कुमावत ने बताया कि सवारियों को लेकर बदनोर जा रही बस में भदालीखेड़ा चौराहे से एक महिला व युवक गाड़ी में चढे। परिचालक भंवर सिंह ने ओवरब्रिज के निकट किराया मांगा तो उनकी परिचालक के साथ कहासुनी हो गई। जिस पर युवक मारपीट पर उतारू हो गए व परिचालक के साथ ही गाड़ी चला रहे चालक जितेन्द्रपाल सिंह के साथ मारपीट करने लगे। जिसके कारण एक बार तो गाड़ी असंतुलित होने लगी।

 

READ: बांधों को मरम्मत की दरकार, बेख्याली ने बिगाड़ी लाइफ लाइन मेजा की सूरत


गाड़ी असंतुलित होती देख सवारियां चिल्लाने लगी। चालक ने पुलिस थाने मेेंं आकर आपबीती सुनाई तो युवक वहां भी झगडऩे लगे। जिस पर पुलिस ने भदालीखेड़ा निवासी सद्दाम हुसैन व माण्डल कस्बे के मेजा रोड निवासी शाहरूख खा पठान को शान्ति भंग के आरोप मेें गिरफ्तार कर लिया।

 

आग में जला भूसा व सिंचाई के पाइप

माण्डलगढ़. ग्राम पंचायत गेणोली के राजस्व गांव धाकडख़ेड़ी में एक खेत में आग लगने से वहां रखा गेहूं का भूसा व सिंचाई के पाइप जल गया। पंचायत समिति सदस्य शैतान मीणा ने बताया कि धाकडख़ेड़ी में राजूलाल पिता खाना मीना के खेत पर अचानक आग लगने से वहां पर रखा गेहूं का भूसा जल गया एवं पास ही पड़े सिंचाई के पाइप जल गए। ग्रामीणों ने अग्निशमन वाहन को बुलाया और ग्रामीणों की मदद से लगभग एक घंटे में आग पर काबू पाया। इस मौके पर समाजसेवी नंदलाल मीना, सोराम मीना, बाबू मीना सहित कई ग्रामीणों ने आग बुझाने में सहयोग किया।

Show More
tej narayan
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned