scriptट्रेलर का टायर फटने से हुआ धमाका, तीन गाड़ियों के टूटे शीशे | Broken Glasses Of Three Vehicle Due To Trailer Tire Burst, Behror,Rajasthan News | Patrika News

ट्रेलर का टायर फटने से हुआ धमाका, तीन गाड़ियों के टूटे शीशे

locationभिवाड़ीPublished: Jun 03, 2023 03:44:45 pm

Submitted by:

Kirti Verma

कस्बे के मुख्य चौराहे पर देर रात को रोड़ी से भरे ओवरलोड ट्रेलर का टायर फटने से मुख्य चौराहे पर खड़ी तीन गाड़ियों के शीशे टूट गए। वाहन चालकों ने बताया कि एनएचएआई ने मुख्य चौराहे पर बने हुए खड्डों को भरने के लिए सड़क पर पत्थर की गिट्टियां डाल दी है।

Broken Glasses Of Three Vehicle Due To Trailer Tire Burst, Behror

बहरोड़. कस्बे के मुख्य चौराहे पर देर रात को रोड़ी से भरे ओवरलोड ट्रेलर का टायर फटने से मुख्य चौराहे पर खड़ी तीन गाड़ियों के शीशे टूट गए। वाहन चालकों ने बताया कि एनएचएआई ने मुख्य चौराहे पर बने हुए खड्डों को भरने के लिए सड़क पर पत्थर की गिट्टियां डाल दी है। जिसके कारण गुरुवार देर रात करीब दस बजे गलत साइड जा रहे एक ट्रेलर का टायर फट गया।जिसके कारण मुख्य चौराहे पर खड़ी तीन गाड़ियों के शीशे टूट गए।

वाहन चालकों ने बताया कि एनएचएआई सड़क बनाने व खड्डों को भरने के लिए पेचवर्क करने की बजाय उनमें आए दिन मलबा व पत्थर की गिट्टियां डाल रहे है।जिससे आए दिन वाहनों के टायर फट रहे है तो वाहन चालक सड़क दुर्घटना का शिकार हो रहे है।

यह भी पढ़ें

राजस्थान में वन्य जीव गणना पर लगा ब्रेक, सामने आई ये बड़ी वजह

बड़ी जनहानि होने से टल गई
वाहन चालकों ने बताया कि रात को जिस समय रोड़ी से भरे ओवरलोड ट्रेलर का टायर फटा उस दौरान आसपास कोई यात्री बस नहीं खड़ी थी और लोगों की आवाजाही भी नहीं थी।जिसके कारण एक बड़ा हादसा होने से टल गया। वाहन चालकों ने बताया कि अगर मुख्य चौराहे पर क्षतिग्रस्त सड़क को एनएचएआई जल्द ठीक नहीं करती है। तो यहां पर कोई भी बड़ा हादसा घटित हो सकता है। क्योंकि रात के समय रोड़ी से भरे हुए ट्रेलर को चालक फ्लाईओवर के ऊपर से नहीं ले जाकर गलत साइड ले जा रहे है। जबकि रोड़ी से भरे हुए ट्रेलर दिल्ली की तरफ निकलते है।जिसके कारण यहां पर कभी भी कोई बड़ा सड़क हादसा घटित हो सकता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो