scriptAmrapali Dubey Childhood Photo Viral | फोटो में दिख रही ये बच्ची आज है भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेस, फैंस के दिलों पर करती हैं राज; आपने पहचाना क्या? | Patrika News

फोटो में दिख रही ये बच्ची आज है भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेस, फैंस के दिलों पर करती हैं राज; आपने पहचाना क्या?

इन दिनों बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत के कई स्टार्स की बचपनी की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इसी बीच सोशल मीडिया पर भोजपुरी इंडस्ट्री टॉप एक्ट्रेस की बचपन की क्यूट फोटो वायरल हो रही है, जिसको देखने के बाद शायद आप भी इस एक्ट्रेस को पहचान नहीं पाएंगे.

Published: April 02, 2022 05:26:00 pm

देखा जाए तो इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत के जाने-माने सेलिब्रिटी की बचपन की फोटो से भरा पड़ा है. हर दिन किसी न किसी स्टार या एक्ट्रेस की बचपन की फोटो फैंस के सामने आ रही है, जिसको देखने के बाद उनको पहचान पाना काफी मुश्किल हो रहा है. इसी बीच भोजपुरी की एक टॉप एक्ट्रेस की भी बचपन की फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. फोटो में एक्ट्रेस का क्यूट अंदाज देखने को मिल रहा है, जो फैंस को भा रहा है.
फोटो में दिख रही ये बच्ची आज है भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेस, फैंस के दिलों पर करती हैं राज; आपने पहचाना क्या?
फोटो में दिख रही ये बच्ची आज है भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेस, फैंस के दिलों पर करती हैं राज; आपने पहचाना क्या?
वैसे वायरल हो रही इस फोटो में आप इस एक्ट्रेस को पहचान नहीं पाएंगे. फोटो में बच्ची व्हाइल कलर का फ्रॉक पहने नजर आ रही हैं. अगर आपने फोटो में इस बच्ची को पहचान लिया है, तो आप पक्का भोजपुरी इंडस्ट्री के साथ-साथ एक्ट्रेस के भी दीवाने हैं, लेकिन अगर आपने नहीं पहचाना तो चलिए हम आपको बताते हैं कि ये कौन हैं. दरअसल, ये छोटी बच्ची कोई और नहीं बल्कि बल्कि भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) हैं. आज के सयम में आम्रपाली दुबे भोजपुरी इंडस्ट्री की जान मानी एक्ट्रेस में से एक हैं.
यह भी पढ़ें

Dimple Kapadia के प्यार में पागल थे Rishi Kapoor, इस शख्स ने कर दिया था इनकार नहीं तो हो जाती शादी

amrapali_dubey.jpg
आम्रपाली दुबे ने अपने करियर की शुरुआत नेशनल टीवी सीरियल्स से की थी, लेकिन यहां उनको ज्यादा पहचान नहीं मिली. इसके बाद आम्रपाली दुबे भोजपुरी सिनेमा में अपना हाथ आजमाया और देखते ही देखते ही आम्रपाली दुबे इंडस्ट्री की एक जानी मानी हस्ती बन गई हैं. एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव की फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी' से की थी. इसके अलावा दोनों ने साथ में कई भोजपुरी फिल्मों में काम किया है.
दोनों की जोड़ी को रील लाइफ के साथ-साथ रीयल लाइफ में काफी पसंद किया जाता है. दोनों रीयल जिंदगी में काफी अच्छे दोस्त भी हैं और एक दूसरे का साथ इंस्टाग्राम पर रील्स और फोटो साझा करते रहते हैं. बता दें कि ऐसे कई सेलिब्रिटी है जो कभी अपनी पर्सनल तो कभी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. फैंस भी उनके बारे में जानने के लिए काफी उत्साहित रहती हैं. फिर चाहे वो उनके फेवरेट स्टार की कोई बचपन की फोटो या थ्रोबैक फोटो ही क्यों न हो.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

बुध जल्द वृषभ राशि में होंगे मार्गी, इन 4 राशियों के लिए बेहद शुभ समय, बनेगा हर कामज्योतिष: रूठे हुए भाग्य का फिर से पाना है साथ तो करें ये 3 आसन से कामजून का महीना किन 4 राशियों की चमकाएगा किस्मत और धन-धान्य के खोलेगा मार्ग, जानेंमान्यता- इस एक मंत्र के हर अक्षर में छुपा है ऐश्वर्य, समृद्धि और निरोगी काया प्राप्ति का राजराजस्थान में देर रात उत्पात मचा सकता है अंधड़, ओलावृष्टि की भी संभावनाVeer Mahan जिसनें WWE में मचा दिया है कोहराम, क्या बनेंगे भारत के तीसरे WWE चैंपियनफटाफट बनवा लीजिए घर, कम हो गए सरिया के दाम, जानिए बिल्डिंग मटेरियल के नए रेटशादी के 3 दिन बाद तक दूल्हा-दुल्हन नहीं जा सकते टॉयलेट! वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

बड़ी खबरें

Drone Festival: दिल्ली के प्रगति मैदान में भारत के सबसे बड़े ड्रोन फेस्टीवल का उद्घाटन करेंगे पीएम मोदीपहली बार हिंदी लेखिका को मिला अंतरराष्ट्रीय बुकर पुरस्कार, एक मॉं की पाकिस्तान यात्रा पर आधारित है उपन्यासपाकिस्तान में 30 रुपए महंगा हुआ पेट्रोल-डीजल, Pak सरकार को घेरते हुए इमरान खान ने की मोदी की तारीफअजमेर शरीफ दरगाह में मंदिर होने के दावे के बाद बढ़ाई गई सुरक्षा, पुलिस बल तैनातजम्मू कश्मीर: टीवी कलाकार अमरीन भट की हत्या का 24 घंटे में लिया बदला, तीन दिन में सुरक्षा बलों ने मारे 10 आतंकीखिलाड़ियों को भगाकर स्टेडियम में कुत्ता घुमाने वाले IAS अधिकारी का ट्रांसफर, पति लद्दाख तो पत्नी को भेजा अरुणाचलअब चावल के निर्यात पर भी रोक लगा सकती है केंद्र सरकार, PMO की एक्सपर्ट कमेटी का सुझावहार्दिक पटेल पर बड़ा आरोप, विधानसभा चुनाव का एक टिकट देने के लिए ली 23 लाख रुपए की रिश्वत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.