scriptफोटो में दिख रही ये बच्ची आज है भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेस, फैंस के दिलों पर करती हैं राज; आपने पहचाना क्या? | Amrapali Dubey Childhood Photo Viral | Patrika News

फोटो में दिख रही ये बच्ची आज है भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेस, फैंस के दिलों पर करती हैं राज; आपने पहचाना क्या?

Published: Apr 02, 2022 05:26:00 pm

Submitted by:

Vandana Saini

इन दिनों बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत के कई स्टार्स की बचपनी की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इसी बीच सोशल मीडिया पर भोजपुरी इंडस्ट्री टॉप एक्ट्रेस की बचपन की क्यूट फोटो वायरल हो रही है, जिसको देखने के बाद शायद आप भी इस एक्ट्रेस को पहचान नहीं पाएंगे.

फोटो में दिख रही ये बच्ची आज है भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेस, फैंस के दिलों पर करती हैं राज; आपने पहचाना क्या?

फोटो में दिख रही ये बच्ची आज है भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेस, फैंस के दिलों पर करती हैं राज; आपने पहचाना क्या?

देखा जाए तो इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत के जाने-माने सेलिब्रिटी की बचपन की फोटो से भरा पड़ा है. हर दिन किसी न किसी स्टार या एक्ट्रेस की बचपन की फोटो फैंस के सामने आ रही है, जिसको देखने के बाद उनको पहचान पाना काफी मुश्किल हो रहा है. इसी बीच भोजपुरी की एक टॉप एक्ट्रेस की भी बचपन की फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. फोटो में एक्ट्रेस का क्यूट अंदाज देखने को मिल रहा है, जो फैंस को भा रहा है.
वैसे वायरल हो रही इस फोटो में आप इस एक्ट्रेस को पहचान नहीं पाएंगे. फोटो में बच्ची व्हाइल कलर का फ्रॉक पहने नजर आ रही हैं. अगर आपने फोटो में इस बच्ची को पहचान लिया है, तो आप पक्का भोजपुरी इंडस्ट्री के साथ-साथ एक्ट्रेस के भी दीवाने हैं, लेकिन अगर आपने नहीं पहचाना तो चलिए हम आपको बताते हैं कि ये कौन हैं. दरअसल, ये छोटी बच्ची कोई और नहीं बल्कि बल्कि भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) हैं. आज के सयम में आम्रपाली दुबे भोजपुरी इंडस्ट्री की जान मानी एक्ट्रेस में से एक हैं.
यह भी पढ़ें

Dimple Kapadia के प्यार में पागल थे Rishi Kapoor, इस शख्स ने कर दिया था इनकार नहीं तो हो जाती शादी

amrapali_dubey.jpg

आम्रपाली दुबे ने अपने करियर की शुरुआत नेशनल टीवी सीरियल्स से की थी, लेकिन यहां उनको ज्यादा पहचान नहीं मिली. इसके बाद आम्रपाली दुबे भोजपुरी सिनेमा में अपना हाथ आजमाया और देखते ही देखते ही आम्रपाली दुबे इंडस्ट्री की एक जानी मानी हस्ती बन गई हैं. एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव की फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ से की थी. इसके अलावा दोनों ने साथ में कई भोजपुरी फिल्मों में काम किया है.
दोनों की जोड़ी को रील लाइफ के साथ-साथ रीयल लाइफ में काफी पसंद किया जाता है. दोनों रीयल जिंदगी में काफी अच्छे दोस्त भी हैं और एक दूसरे का साथ इंस्टाग्राम पर रील्स और फोटो साझा करते रहते हैं. बता दें कि ऐसे कई सेलिब्रिटी है जो कभी अपनी पर्सनल तो कभी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. फैंस भी उनके बारे में जानने के लिए काफी उत्साहित रहती हैं. फिर चाहे वो उनके फेवरेट स्टार की कोई बचपन की फोटो या थ्रोबैक फोटो ही क्यों न हो.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो